Doon Prime News
nation

पीएम (PM)मोदी ने की रविंद्र जडेजा की पत्नी की तारीफ, खत लिखकर कहा जो अपने काम किया है, काफी सराहनीय है।

RAVINDRA JADEJA

8 अगस्त प्रधानमंत्री (PM) नरेंद्र मोदी ने टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर वीरेंद्र जडेजा की पत्नी को एक पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने उनकी पत्नी के उस कार्य की सराहना की है जो उन्होंने अपनी बेटी के पांचवें जन्मदिन पर किया है।
दरअसल जडेजा की पत्नी ने अपनी बेटी के पांचवें जन्मदिन पर 101 बच्चियों के लिए सुकन्या समृद्धि खाता खुलवाया है, जिसमें उन्होंने प्राथमिक राशि जमा करवाई है। रविंद्र जडेजा ने पीएम (PM) मोदी के इस खत को ट्विटर पर शेयर किया है।

(PM) पीएम मोदी ने करी रविंद्र जडेजा की पत्नी की तारीफ?
इस खत में प्रधानमंत्री(PM) नरेंद्र मोदी ने रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवाबा जडेजा की तारीफ की है। पीएम(PM) ने इस खत में लिखा है कि आपने अपनी बेटी के पांचवें जन्मदिन के मौके पर 101 बेटियों के खाते में प्राथमिक राशि जमा की जो काफी सराहनीय है। हमारी संस्कृति हमेशा निस्वार्थ सेवा की भावना से निर्देशित रही है। भारत विश्व की ऐसी बौद्धिक परंपरा का वाहक है जहाँ हम कहते हैं कि नारी परमात्मा की अभिव्यक्ति है।

एक बार फिर समाज के लिए प्रेरणा बनें (PM) मोदी।
(PM) पीएम मोदी ने आगे लिखा है कि हम दृढ़ता से मानते हैं कि हमारी नारी शक्ति में अपार क्षमता है जिसका उपयोग महिला के नेतृत्व वाले विकास की प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए किया जा सकता है। कई क्षेत्रों में हमारी बेटियों की असाधारण उपलब्धियाँ आज हमें गौरवान्वित कर रहीं है। पीएम(PM) मोदी ने इस खत में कहा कि वो आगे भविष्य में भी इस तरह के योगदान की कामना करते हैं ताकि इससे समाज के भीतर एक सकारात्मक संदेश पैदा करने के लिए प्रेरणा मिले।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर: Surkanda Devi का फिर से शुरू हुआ रोपवे संचालन, सुबह से कई श्रद्धालु पहुंचे पूजा अर्चना के लिए मंदिर।

बीजेपी पार्टी से जुड़ी हुई हैं जडेजा की पत्नी?
आपको बता दें कि टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी राजनीति में हैं और वो भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी हुई है। 2019 में उन्होंने बीजेपी ज्वॉइन की थी। इससे पहले वह करणी सेना की महिला विंग की प्रमुख भी रह चुकी हैं। रीवा सोलंकी ने राजकोट के आत्म या इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मेडिकल साइंस से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की हुई है। 1990 में जन्मी रीवा के पिता गुजरात के बहुत ही बड़े बिजनेसमैन हैं।

Related posts

अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष(IMF) की वार्षिक बैठक चल रही है। बैठक में भारत बात चीत के दौरान केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने वैशिक पटल पर भारत के प्रदर्शन को लेकर कही ये बड़ी बात।

doonprimenews

Big Breaking- यहां एक महिला के शिकायत करने पर आरोपी ने धारदार हथियार से की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

doonprimenews

हल्द्वानी में तमंचे के बल पर हो रही शराब की तस्करी, 105 पाउच के साथ एक गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment