Doon Prime News
nation

Big Breaking- यहां एक महिला के शिकायत करने पर आरोपी ने धारदार हथियार से की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Punjab के लुधियाना में बेटी को छेड़ने से मनचले को मना करना एक महिला को भारी पड़ गया। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि मनचले ने महिला की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद Thana Focal Point की पुलिस मौके पर पहुंची। Police ने पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि Police ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार वालों को सौंप दिया है। पुलिस को पिता ने शिकायत दी है कि उनकी बेटी की शादी संगरूर में 20 साल पहले हुई थी। उसकी एक 18 साल की बेटी और एक 15 साल का बेटा है। करीब 13 साल पहले महिला के पति की मौत हो गई। इसके बाद वह अपने मायके में रहने लगी। आरोपी उनका पड़ोसी है। आरोपी उनकी दोहती को परेशान करता था। महिला ने मनचले को समझाने की कोशिश की।

साथ ही वही कहा जा रहा है कि दो दिन पहले महिला ने अपने पिता को पूरी बात बताई। इसके बाद वह आरोपी के घर भी पहुंचे लेकिन वह गांव में हो रहे टूर्नामेंट में गया था। कुछ देर बाद जब वह घर पहुंचे तो आरोपी उनकी बेटी पर तेजधार हथियार से हमला कर रहा था। उनकी दोहती और दोहता पास के कमरे में अपनी जान बचाकर छिपे थे। शोर मचाने पर आरोपी वहां से धमकी देकर भाग निकला।

Related posts

PM narender modi ने launch किया आयुष्मान भारत digital mission,

doonprimenews

गुरुग्राम में पुरानी इमारत गिरने से हुआ बड़ा हादसा, मलबे में दबने से एक मजदूर की हुई मौत

doonprimenews

बड़ी खबर: 31 मई को देशभर में थम सकते हैं Train के पहिए, जानिए क्या है पूरा मामला।

doonprimenews

Leave a Comment