Doon Prime News
nation

LPG Gas cylinder के दामों में फिर बड़ी बढ़ोतरी, 1 मई से इतने रुपए महंगे हुए गैस सिलेंडर

lpg gas cylinder

LPG Gas Cylinder हमारी रोजमर्रा की जिंदगी का अभिन्न अंग है। आजकल के समय में ज्यादातर गांव में भी अब गैस सिलेंडर पहुंच चुका है। लेकिन गैस सिलेंडर के दाम ( LPG gas cylinder price) लगातार चिंताजनक होते जा रहे हैं। तेल कंपनियों के द्वारा गैस सिलेंडर के दामों में वृद्धि की जा रही है और सरकार भी इसे रोक पाने में नाकाम साबित हो रही है।

लोगों को उम्मीद थी, कि हो सकता है इस बार उन्हें राहत मिल जाए, लेकिन सभी लोगों की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है और फिर से तेल कंपनियों के द्वारा LPG Gas cylinder के दामों में वृद्धि की गई है। इस बार commercial LPG cylinder के दामों में वृद्धि की गई है और अब कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर ₹100 महंगा हो गया है।

हालांकि अभी घरेलू LPG Gas cylinder के price पर कोई वृद्धि नहीं की गई है,जिससे घरेलू एलपीजी सिलेंडरों के लिए राहत की खबर है। आपको बता दें कि लगातार पिछले कुछ समय से कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर महंगे होते जा रहे हैं, जिसका साफ साफ असर व्यापारियों और छोटे-मोटे दुकान, ढाबे चलाने वाले लोगों पर हो रहा है।

ये भी पढ़ें : General Manoj Pandey बने नए सेना प्रमुख, जानिए कौन है नए सेना प्रमुख मनोज पांडे

दाम बढ़ाए जाने के बाद IOCL यही कि Indian Oil Corporation Limited का 19 किलोग्राम का commercial LPG Gas cylinder दिल्ली में ₹2355.50 रुपए का हो गया है ,वही बात करें तमिलनाडु के चेन्नई की तो वहां कमर्शियल सिलेंडर 2406 की जगह पर ₹2508 का हो गया है।

Related posts

यहां हुई हैवानियत की हदें पार, कुछ लड़कों ने मिलकर अपनी दादी के साथ घर लौट रही किशोरी के साथ किया गैंगरेप।

doonprimenews

Breaking news- rajasthan में हुआ बड़ा हादसा ट्रक से टक्कर के

doonprimenews

राधेश्याम’ का पहला गाना रिलीज के लिए तैयार

doonprimenews

Leave a Comment