Doon Prime News
nation

Breaking news- rajasthan में हुआ बड़ा हादसा ट्रक से टक्कर के



इस समय एक बड़ी खबर rajasthan के सरहदी बाड़मेर जिले के पचपदरा थाना क्षेत्र से आ रही है, जहां के भांडियावास गांव के पास एक बड़ा हादसा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, यहां पर एक बस और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत हुई है, जिसके बाद बस में आग लगी गई. हादसे के समय बस में करीब 2 दर्जन सवारियां थी, जिसमें से 10-12 लोगों के जिंदा जलने की सूचना मिल रही है।हालांकि police का कहना है कि हादसे के बाद 5 लोगों की मौत हो गई है और कई घायल हैं।
यह भी पढ़े – चारधाम यात्रा 2021 अपडेट
घटना के बाद पचपदरा पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जिला कलेक्टर और एसपी भी मौके के लिए रवाना हो गए हैं। हादसे के बाद सड़क पर लंबा जाम लग गया है।घटना पर मौजूद एक चश्‍मदीद ने बताया कि 10 से 12 लोग इस हादसे में अपनी जान खो चुके हैं। उसने बताया कि डेढ़ दर्जन से ज्यादा घायलों को बस के पीछे का कांच तोड़कर बाहर निकाला गया। स्लीपर बस में सवार कुछ सो रहे थे तो कोई सीट पर बैठे थे।

 हादसा के वक्त बस में 25 लोग सवार थे। बचाव कर्मियों ने अब तक दुर्घटनास्थल से 10 शव निकाले हैं।वहीं CM अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा, ”बाड़मेर में हुई बस-ट्रक दुर्घटना के संबंध में जिला कलेक्टर, बाड़मेर से फोन पर वार्ता कर राहत-बचाव कार्यों के संबंध में निर्देशित किया है। घायलों का बेहतर से बेहतर इलाज सुनिश्चित किया जाएगा

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,Share this story

Related posts

लकड़ी के भवन में लगी भयानक आग, पांच परिवार हुए बेघर

doonprimenews

कानपुर Girls Hostel में छात्राओं के नहाते समय अश्लील वीडियो बनाने के मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता, आरोपी के मोबाइल से 10 वीडियो बरामद।

doonprimenews

पीएम मोदी ने छठ पूजा के अवसर पर 94वी बार शुरु की मन की बात ।

doonprimenews

Leave a Comment