Doon Prime News
uttarakhand

Dehradun : पिस्टल से फायर कर महिला संग हुई चोरी, आभूषण लूट कर फरार हुआ बदमाश, अब चढ़ गया पुलिस के हटा,जानिए पूरा मामला

dehradun theft

Dehradun में चोरी की वारदात रुकने का नाम नहीं ले रही है कभी दुकानों से लाखों का सामान चोरी कर लिया जाता है तो कभी कनपटी में बंदूक तान कर महिलाओं संग चोरी हो रही है। ऐसा ही एक मामला देहरादून के टर्नर रोड के क्लिमेंट टाउन से भी सामने आया।

दरअसल Dehradun के क्लेमैन टाउन मैं एक महिला के साथ दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया गया। बदमाश के द्वारा महिला से पिस्टल की नोक पर चोरी की गई और महिला के सारे आभूषण लेकर बदमाश फरार हो गया। इस घटना की जानकारी जब देहरादून पुलिस को मिली, तो पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई शुरू की और अपराधी को पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई।

पुलिस के अनुसार उन्हें 12:00 से 12:30 के बीच सूचना प्राप्त हुई कि, मंगलेश शर्मा पत्नी श्री प्रेम प्रकाश शर्मा जो कि टर्नर रोड c-19 के निवासी हैं। उनके घर में एक लड़का आया और उसने कहा कि आपके नेट की कंप्लेंट है, इस पर महिला ने दरवाजा खोला तो वह अंदर आकर नेट चेक करने के बहाने महिला पर पिस्टल तानने लगा। इसके बाद उस व्यक्ति के द्वारा महिला को धमकाया गया और जान से मारने की धमकी देकर, उससे सोने के मंगलसूत्र, कंगन और कानों की बाली छीन कर वहां से भाग गया।

इसके बाद पुलिस उप महानिरीक्षक SSP Dehradun के आदेश पर टीम का गठन किया गया और टीमों के द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई, तो पता चला कि अपराधी c-19 टर्नर रोड में घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भारतेंदु कैंसर हॉस्पिटल के पास त्रिमूर्ति बिहार की ओर चला गया। इसके बाद पुलिस के द्वारा आईएसबीटी कैंपस में तलाशी शुरू की गई।

ये भी पढ़ें : ब्रेकिंग :इस दिन खुलेंगें केदारनाथ के कपाट, सरकार ने जारी किया चारधाम यात्रा का कार्यक्रम

जब पुलिस Dehradun ISBT कैंपस में तलाशी कर रही थी तो उसे एक वोल्वो खड़ी दिख। पुलिस को संदेह हुआ कि वह व्यक्ति बस वोल्वो में हो सकता है। जब पुलिस वॉल्वो में पहुंची तो अपराधी के द्वारा पुलिस पर भी पिस्तौल तान दी गई। पुलिस की टीम के द्वारा साहस का परिचय देते हुए, व्यक्ति को घेर कर पकड़ लिया गया और उसके पास से तीन कारतूस के साथ-साथ चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया।

इस अपराधी की पहचान दीपेंद्र चौधरी पुत्र सत्येंद्र चौधरी के रूप में हुई है। जो Dehradun,चंद्रबनी कोतवाली, पटेल नगर का निवासी है। अपराधी के द्वारा बताया गया कि वह fiber connection ठीक करने का कार्य करता है और उसे नशे की आदत है। क्योंकि नशे के लिए उसकी जरूरत पूरी नहीं हो पाती है, तो इसलिए वह चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है।

Related posts

मुख्यमंत्री धामी ने किया ऐलान, राज्य सरकार जल्द ही बेरोज़गार युवाओं को देगी राहत, कैबिनेट के समक्ष रखे जायेंगे भर्ती प्रक्रिया से सम्बंधित मुद्दे

doonprimenews

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग में 63 पद पड़े हैं खाली, 2021-22वार्षिक प्रतिवेदन में बात निकलकर आई सामने

doonprimenews

यहां कंडी से गिरकर एक बच्चे की हुई मौत, पुलिस ने किया कोतवाली में मुकदमा दर्ज।

doonprimenews

Leave a Comment