Doon Prime News
nation

यहां हुई हैवानियत की हदें पार, कुछ लड़कों ने मिलकर अपनी दादी के साथ घर लौट रही किशोरी के साथ किया गैंगरेप।

किशोरी

Hyderabad में चार लोग 14 वर्षीय एक किशोरी को अपने साथ बहला फुसलाकर ले गये और फिर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया। बता दे की वही Police द्वारा मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा गया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वही, खबर के मुताबिक Police द्वारा बताया गया कि घटना रविवार की रात का है जब लड़की अपनी दादी के घर से अपने घर लौट रही थी।

साथ ही वही, Police द्वारा यह भी कहा गया कि आरोपियों द्वारा सड़क मार्ग से जा रही लड़की को घर छोड़ने का झांसा देकर फुसलाया गया और अपने साथ ले गये। Police ने बताया कि रास्ते में एक सुनसान जगह पर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और बाद में उनमें से एक ने लड़की को उसके घर छोड़ दिया। हलाकि इससे पहले लड़की के माता-पिता की शिकायत के आधार पर चंद्रयानगुट्टा Police थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर : Yashwant Sinha बने विपक्ष के राष्ट्रपति उम्मीदवार, ये नेता कर चुके थे इनकार

Police द्वारा बताया गया कि घर लौटने के बाद लड़की ने अपने माता-पिता को घटना की सभी जानकारी दी, जिसके बाद फिर से उन्होंने Police से इस बात को लेकर बातचीत की। Police के मुताबिक लड़की का बयान दर्ज करने के बाद मामले की धाराओं को अपहरण और सामूहिक बलात्कार में बदल दिया गया। जिसके बाद Police द्वारा कहा गया कि चारों आरोपियों को जांच करते समय पकड़ा गया।

Related posts

Rahul Gandhi video : राहुल गांधी का नाइट क्लब में पार्टी करते हुए वीडियो वायरल, इस लड़की के साथ आए नजर

doonprimenews

केरल में भारी बारिश से बिगड़े हालात, भूस्खलन में सात की मौत, कई लोग लापता

doonprimenews

Shane Warne की मृत्यु के बाद थाईलैंड पुलिस द्वारा किया गया बहुत बड़ा खुलासा।

doonprimenews

Leave a Comment