Doon Prime News
nation

गुजरात यूथ कांग्रेस: यूथ कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से की गई PM Modi की तारीफ, जानिए तारीफ में लिखा क्या ?

PM Modi

एक बार फिर PM Modi की तारीफ़ सुनने को मिल रही है। Gujrat के Youth Congress के इस Tweet ने कर दिया सबको हैरान Youth Congress के Official Twitter Account से एक पोस्ट के जरिए PM Modi की तारीफ की गई है। पोस्ट में लिखा हुआ था कि इस प्रकार हम प्रोजेक्ट का शिलान्यास करते हैं, ठीक उसी प्रकार से उसका उद्घाटन भी करते हैं।

Youth Congress द्वारा अपने पोस्ट में मोदी है तो मुमकिन है का हैशटैग भी जोड़ा गया था।

जैसे ही इस पोस्ट की जानकारी Congress के ऑफिसर्स को मिली तो उन्होंने 20-25 मिनट के अंदर-अंदर इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। इस Tweet के कारण Congress का काफी मजाक बन रहा है। लेकिन Congress के नेताओं ने यह बताया है कि उनके Twitter Account को हैक कर दिया गया है और इसकी जानकारी वह CYBER CRIME को करेंगे ताकि पता लग सके कि कौन इस घटना के पीछे है।

Twitter पर जो पोस्ट है वह Jharkhand Airport और AIIMS से संबंधित है।

जो Tweet Congress के यूथ हैंडल से किया गया था वह Jharkhand देवघर में AIIMS और Airport से संबंधित है उसमें यह लिखा था कि PM Modi ने Jharkhand के हवाई अड्डे और AIIMS की नींव 18 May 2018 में रखी थी और इस साल 12 July के अंतर्गत उद्घाटन भी समाप्त हो जाएगा।

BJP बोली Congress का स्वागत है।

जब Youth Congress का Tweet बीजेपी के प्रवक्ता ने देखा तो उन्होंने बोला कि वे उनका स्वागत करते हैं उन्हें लग रहा है कि Congress को अपनी गलतियों का अहसास हो रहा है और जो वादे PM Modi ने किए थे उनको पूरा कर दिखाया है और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि Congress के लोगों को भी ऐसा लग रहा हैं और हम इसलिए उन लोगों का स्वागत करते हैं।

PM ने जो कहा कर दिखाया।

12 July को Prime Minister Narendra Modi ने Jharkhand के दौरे के दौरान Jharkhand में 16,000 करोड़ रुपए की डेवलपमेंट योजना शुरू की थी। इस दौरान उन्हें बाबाधाम से सौगात भी मिली थी। PM Modi ने Deoghar Airport का उद्घाटन करते समय कहा कि यह उड़ान अब आम आदमी के लिए एक योजना बन गई है। इसके बाद Prime Minister Narendra Modi ने बद्रीनाथ के दर्शन कर वहाँ पूजा भी की।

यह भी पढ़े- Uttarakhand Weather Update- इस तारीख से उत्तराखंड में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने भारी बारिश को लेकर किया Red Alert जारी

Prime Minister Narendra Modi ने अपने भाषण में Jharkhand के लोगों को बताया कि देवघर में शिव का निवास है और वहीं पर उनकी शक्ति भी निवास करती है और भारत आस्था तीर्थ की धरती है। पहले की बात करें तो इतनी सरकारे बीत जाती थी, लेकिन योजना फिर भी सामने निकलकर नहीं आती थी। वादे सब करते थे लेकिन पूरा कोई नहीं करता था। ऐसी कितनी ही योजनाएं थीं जो कितनी सरकारे निकल गयी मगर योजना पर काम नहीं किया गया। PM Modi की सरकार ही एक ऐसी सरकार है जिसने जो कहा था वह पूरा कर दिखाया।

Related posts

आरबीआई के पूर्व गवर्नर की चेतावनी, विकास में लाएं तेजी नहीं तो ढीली पड़ सकती है अर्थव्यवस्था की रफ़्तार

doonprimenews

यहां स्नातक के छात्र ने गले में फंदा लगाकर किया सुसाइड, मौके पर पहुंची पुलिस।

doonprimenews

cyber ठगों ने दो bank खातों से निकाले चार लाख रुपये

doonprimenews

Leave a Comment