Doon Prime News
entertainment

Suhana Khan Birthday : शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान है बेहद हॉट, ये तस्वीरें दे रही है गवाही

Shuhana Khan Birthday

Suhana Khan Birthday : शाहरुख की बेटी सुहाना खान का जन्मदिन है। इंटरनेट पर सुहाना को कहीं लोग birthday wishes दे रहे हैं। सुहाना खान को हाल ही में एक वेब सीरीज में भी देखा गया है। वैसे सुहाना खान पहले भी आईपीएल मैचों के दौरान में अपनी मौजूदगी दर्ज कराए चुकी है।

Suhana Khan Birthday

Suhana Khan सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहती हैं, लेकिन उस समय पर वह पोस्ट करती रहती है। इस दौरान उन्होंने अपनी कई अलग-अलग तस्वीरें शेयर करती है, जिनमें वह बेहद खूबसूरत और कई बार बोल्ड भी नजर आती है।

Suhana Khan Birthday

Shahrukh Khan की लाडली Suhana Khan आज 22 साल की हो गई है और अपने Birthday से कुछ दिन पहले ही उनकी Web series भी रिलीज हुई है, जिसे आप netflix पर जाकर देख सकते हैं। इस वेब सीरीज का नाम डाल the Archies है।

Suhana Khan Birthday

Suhana Khan को Kolkata Knight Riders के स्टाफ के साथ टीम सिलेक्शन के दौरान मेगा ऑप्शन में भी देखा जाता है। इसके साथ ही सुहाना हाल फिलहाल में कहीं IPL मैचों में भी देखी गई थी। इस दौरान सुहाना कि कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थी और लोग सुहाना की इन फोटोज की जमकर तारीफ कर रहे थे।

ये भी पढ़ें : Aashram 3 trailer : बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 का ट्रेलर हुआ लॉन्च, यहां देखिए पूरा ट्रेलर

Suhana Khan Birthday

इसके अलावा सुहाना के द्वारा सोशल मीडिया पर कई बार अपनी ग्लैमरस तस्वीरें भी शेयर की जाती हैं, जिनमें सुहाना कहर ढाती नजर आती हैं।

Suhana Khan Birthday

आज सुहाना को उनके जन्मदिन के अवसर पर करण जौहर से लेकर अनन्या पांडे और फराह खान तक ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इस दौरान अनन्या पांडे ने सुहाना के नाम इमोशनल लेटर भी लिखा। आपको बताएं कि अनन्या पांडे और Suhana Khan बहुत अच्छे दोस्त है।

Related posts

The Kapil Sharma season 2 के लिए Kapil Sharma ने ले लिए इतने करोड़ रुपए की जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

doonprimenews

Ankita Lokhande ने अपने Fans को दि Good news,Instagram पर रोमांटिक तस्वीरें कि Share

doonprimenews

Sidharth Shukla के बाद एक और मॉडल का का हुआ निधन मॉडल जगनूर अनेजा की हुई हार्टअटैक से निधन ।

doonprimenews

Leave a Comment