Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand के Lakshya Sen से प्रधानमंत्री मोदी ने अल्मोड़ा से मंगवाई थी ये चीज, आज लक्ष्य ने दिया प्रधानमंत्री को गिफ्ट

Lakshya Sen PM Narendra Modi

Uttarakhnad से आने वाले Lakshya Sen बैडमिंटन के बड़े खिलाड़ियों में शुमार होते जा रहे हैं। लक्ष्य लगातार देश का नाम कई अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में रोशन करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में हुए Thomas Cup टूर्नामेंट में भारतीय खिलाड़ियों ने पूरे देश का नाम रोशन किया और एक लंबे समय बाद भारत को थॉमस कप जिताया। इस जीत में Almora के लक्ष्य सेन का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा।

आज PM Narendra Modi के द्वारा Thomas Cup विजेता खिलाड़ियों और Uber cup में प्रतिभाग करने वाले खिलाड़ियों के साथ मुलाकात की गई और उन को प्रोत्साहित किया गया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से बात की और उनका हौसला भी बढ़ाया। इस दौरान जब Lakshya Sen प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले तो उन्होंने उन्हें एक खास गिफ्ट दिया।

दरअसल जब Lakshya Sen PM Narendra Modi से मिले तो उनके हाथ में Almora की फेमस बाल मिठाई का एक डिब्बा था, जो लक्ष्य के द्वारा प्रधानमंत्री को दिया गया, तो प्रधानमंत्री मोदी भी खुश हो गए और उन्होंने लक्ष्य को बधाई देते हुए कहा कि, मैं पहले तो लक्ष्य को बधाई देना चाहूंगा। मैंने उनसे कहा था कि जब तुम तो मेरे लिए बाल मिठाई लानी है और लक्ष्य ने उनकी मुराद भी पूरी की।

ये भी पढ़ें : Uttarakhand : देखते ही देखते उड़ गई घर की छत, बाल बाल बची लोगों की जान।

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें Bal Mithai अल्मोड़ा की एक प्रसिद्ध मिठाई है। यह मिठाई दूध से तैयार की जाती है। पहले दूध से चॉकलेट बनाई जाती है और उस चॉकलेट के टुकड़ों के बाहर से चीनी की छोटी-छोटी गोलियों को लपेटा जाता है और जो भी आदमी अल्मोड़ा आता है, वह एक बार बाल मिठाई का स्वाद जरूर चलता है और फिर उसे कभी नहीं भूल पाता।

Related posts

Uttarakhand : पानी की टंकी में चढ़ा CONGRESS नेता और खुद को मार दी गोली

doonprimenews

अच्छी खबर:अब Dehradun में भी चलेगी Neo Metro, जानिए route और station

doonprimenews

Rishikesh से दर्दनाक खबर, दो कैंप (Camp) चालकों के बीच हुई खूनी झड़प, एक युवक की मौत

doonprimenews

Leave a Comment