Doon Prime News
entertainment

केशव महाराज की पत्नी है बहुत खूबसूरत, भारत से रखती है खास संबंध,देखिए फोटोज

Keshav Maharaj: India- South Africa के बीच संपन्न हुई 5 मैचों की टी-20 सीरीज के बाद Keshav Maharaj लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें कि उन्हें इस श्रृंखला के आखिरी टी-20 मैच में टेम्बा बावुमा की जगह कप्तानी का जिम्मा सौंपा गया था. लेकिन, बारिश के चलते मैच रद्द कर दिया गया. भले ही इस मैच का कोई नतीजा नहीं निकला.

बताया गया है कि भारतीय मूल के अफ्रीकी क्रिकेटर Keshav Maharaj भारत से अपने connection को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. दिलचस्प बात तो यह है कि उनकी पत्नी (Keshav Maharaj Wife) भी इंडिया से ताल्लुक रखती हैं, जिसके बारे में आप इस report के जरिए जानेंगे.

इसी के साथ South Africa team के Keshav Maharaj भारतीय मूल के हैं और उनके पूर्वज भारत के यूपी राज्य के सुल्तानपुर शहर से ताल्लुक रखते हैं. अफ्रीकी क्रिकेटर ने शादी भी भारतीय मूल की लड़की से ही की है. keshav की पत्नी का नाम लेरिशा है और वो नामचीन कत्थक डांसर के तौर पर जानी जाती हैं. दोनों की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों की एक-दूसरे में दिलचस्पी बढ़ी तो मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया.

वहीं, शुरुआत में पहले दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हुई और ये प्यार में कब बदल गई इसकी भनक तक दोनों को नहीं लगी. जब एक-दूसरे से दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया तो इसके बारे में लंबे समय तक Family वालों को पता नहीं चलने दिया. बताया गया है कि पूरी दुनिया से Keshav Maharaj ने अपनी Lovelife को सीक्रेट रखा. क्योंकि दोनों के लिए सबसे बड़ी चुनौती अपनी Family वालों को मनाना था.

Keshav Maharaj और उनकी गर्लफ्रेंड लोरिशा अलग-अलग बैकग्राउंड और सोच वाले परिवार से ताल्लुक रखते हैं. इसलिए शादी के लिए अपनी Family को राजी करना दोनों के लिए किसी जंग जीतने से कम नहीं था. लेकिन, यह तो सभी जानते हैं कि जब मंजिल पानी हो तो मुश्किल से मुश्किल रास्ते में भी कोई न कोई सुझाव मिल ही जाता है. बता दें कि ऐसा ही कुछ Keshav Maharaj के साथ हुआ. वहीं,उन्होंने अपनी मां को खुश करने के लिए एक नायाब तरीका खोज लिया था.

यह भी पढ़े – Aashram 3 की बबिता यानी Tridha Choudhary ने पानी में लगाई आग, ऐसे कपड़े पहनकर पूल में उतरी, वीडियो देख फैन हुए बावले

बता दें कि Keshav Maharaj ने अपनी मां के 50वें जन्मदिन पर एक dance program रखा था जिसमें उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड लोरिशा के साथ कत्थक डांस किया. बेटे के साथ लोरिशा को डांस करते देख उनकी मां को इतना समझ आ गया था कि उनका बेटा उनसे किस बात की उम्मीद लगाए बैठा है. लोरिशा Social media पर भी काफी ज्यादा Active रहती हैं और खूबसूरती में तो Bollywood और Hollywood हीरोइनों को भी मात देती हैं.

Related posts

द कपिल शर्मा शो-3′ में पहुंचीं कंगना रनौत जानिए क्या कहा कपिल शर्मा ने कंगना रनौत से।

doonprimenews

नुसरत जहां: मीडिया की तरफ से नुसरत जहां पर उठे कई सवाल,जानिए क्या था कारण?

doonprimenews

रेलवे को लेकर करीना कपूर खान ने दिया ऐसा बयान,लोगों ने जमकर किया एक्ट्रेस को ट्रोल

doonprimenews

Leave a Comment