Doon Prime News
entertainment

Aashram 3 trailer : बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 का ट्रेलर हुआ लॉन्च, यहां देखिए पूरा ट्रेलर

Aashram 3 trailer video

Aashram 3 trailer : प्रकाश झा के डायरेक्शन में बनी वेब सीरीज आश्रम के अभी तक 2 सीजन आ चुके हैं और इस web series ने फैंस के दिलों में जमकर राज किया है और कई रिकॉर्ड तोड़े हैं अब आश्रम के सीजन 3 का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसको लेकर आज एक बड़ी खुशखबरी भी आई है।

दरअसल MX Player द्वारा Aashram 3 trailer लॉन्च कर दिया गया है। ट्रेलर MX Player के यूट्यूब चैनल पर भी उपलब्ध है। आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में Bobby Deol से लेकर Darshan Kumar तक जाने-माने एक्टर हैं और सभी ने अपनी एक्टिंग से फैंस को खूब मनोरंजन किया है।

Aashram 3 trailer में हमें बाबा निराला का एक अलग रूप देखने को मिल रहा है। पिछले 2 सीजन में हमें बाबा थोड़ा शांत सा नजर आता था, लेकिन इस बार बाबा पूरी तरीके से बदला हुआ नजर आ रहा हैं। इसके साथ ही Aashram में Isha Gupta की भी एंट्री हुई है, जिससे इस स्टोरी में कुछ और बोल्ड सीन मिलने जा रहे है।

Aashram 3 trailer video

ये भी पढ़ें : एक्ट्रेस Avneet Kaur पर चढ़ा boldness का रंग, Social media पर तस्वीरें हुई जमकर viral

इतना ही नहीं Aashram 3 trailer में हमें भोपा जोकि बाबा निराला का हमेशा करीबी रहा है, उन दोनों के बीच भी खटपट होती नजर आ रही है। Isha Gupta की एंट्री हो चुकी है, उधर से पम्मी बाबा को मारने की फिराक में है। दर्शन कुमार एक इंस्पेक्टर के रूप में है, जो बाबा को पकड़ना चाहता है और इसके साथ ही इस बार राजनीति भी पूरी तरह बदल चुकी है और दोनों बड़े नेता बाबा के पीछे पड़े हुए हैं। ऐसे में हम ही कह सकते हैं कि आश्रम 3 का यह सीजन धमाकेदार होने जा रहा है।

Related posts

फिर से मां बनने वाली है Anushka Sharma? Virat को फिर मिलेगी खुशखबरी, ऐसे हुआ खुलासा

doonprimenews

Raftaar Komal Vohra divorce : 6 साल बाद पत्नी से अलग हुए सिंगर रफ्तार, ऐसी थी दोनों की लव स्टोरी

doonprimenews

चहल ने मारी ऐसी बाल, बावुमा के उड़ गए होश, रोता सा मुंह लेकर लौटे वापस, देखिए वीडियो

doonprimenews

Leave a Comment