Doon Prime News
entertainment

Sidhu Moose Wala murder में बड़ा अपडेट, Punjab Police ने कही ये बात

Sidhu Moose Wala

Punjab Police की तरफ से मशहूर गायक Sidhu Moose Wala हत्याकांड में अहम सुराग हाथ लगने का दावा किया जा रहा है। बता दे की Police द्वारा कहा जा रहा है कि कुछ लोगों से पूछताछ के बाद उसे कई अहम सुराग मिले हैं। इस बीच Social Media पर सामने आयी एक CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि गायक Sidhu Moose Wala की हत्या से ठीक पहले उनके वाहन का पीछा किया जा रहा था।

बता दे की Sidhu Moose Wala की रविवार को Punjab के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। Sidhu Moose Wala (27) CONGRESS नेता भी थे। Punjab Government द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई।

वही, अधिकारियों द्वारा कहा गया कि इस मामले में Police द्वारा सोमवार को पांच लोगों को देहरादून से हिरासत में लिया गया है। Police सूत्रों द्वारा बताया गया कि हमलावरों को पकड़ने के लिए शुरू किए गए प्रयासों के साथ ही Police CCTV फुटेज में नजर आने वाले उन लोगों की भूमिका की भी जांच कर रही है, जिन्होंने रविवार को मानसा के एक ढाबे में खाना खाया था। बता दे की ये CCTV फुटेज उसी ढाबे का है।

वही, सूत्रों द्वारा बताया गया कि Social Media पर भी एक अन्य CCTV फुटेज सामने आयी है, जिसमें साफ़-साफ़ दिख रहा है कि Sidhu Moose Wala पर हमले से पहले उनके वाहन का पीछा किया जा रहा था। फरीदकोट रेंज के पुलिस महानिरीक्षक Pradeep Yadav द्वारा मानसा में संवाददाताओं से कहा गया कि Moose Wala हत्याकांड के संबंध में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं।

ढाबे से प्राप्त CCTV फुटेज के संबंध में पूछे गए सवाल पर Yadav द्वारा कहा गया की, ”हमे कुछ अहम सुराग मिले हैं और साथ ही कुछ लोगों से पूछताछ की गई है। इतना ही नहीं, हमे कई महत्वपूर्ण स्थानों से सुराग मिले हैं और Punjab Police उन पर काम कर रही है.”

यह भी पढ़े- बड़ी खबर : गैस सिलेंडर हो गया है सस्ता, ये सिलेंडर हुआ 135 रुपए सस्ता

Police महानिरीक्षक ने एक सवाल के जवाब में कहा कि इस घटना के पीछे कुख्यात अपराधी थे। वही, अधिकारी द्वारा कहा गया की, ”साजिश किस तरह रची गई, हम इसका ब्यौरा जल्द साझा करेंगे। किसने पीछा किया? हमलावर कौन थे? हम इसका खुलासा करेंगे.”

Related posts

टाइट कपड़े पहनकर साइकिल चलाने निकली थी जाह्नवी, लेकिन हो गई ऊप्स मूवमेंट की शिकार, देखिए वीडियो

doonprimenews

Kapil Sharma की बढ़ी मुश्किलें, इस देश में दर्ज हुआ मुकदमा, हो सकती है जेल

doonprimenews

Bigg Boss OTT में फिनाले से पहले ही एपिसोड में एक नया ट्विस्ट आया रो पड़े प्रतीक सहपजाल।

doonprimenews

Leave a Comment