Doon Prime News
entertainment

जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने ट्रेडिशनल लुक्स में बिखेरी अदाएं , इस लुक में देख आप भी हो जाएंगे इनके दीवाने

Janhvi kapoor

आज की खबर बॉलीवुड जगत से संबंधित है। बॉलीवुड की जानीमानी एक्ट्रेस जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) आज ना सिर्फ अपनी माँ और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के नाम से ही नहीं बल्कि खुद के नाम से भी बेहद मशहूर है। वह अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती है। उन्होंने बहुत कम वक्त में दुनिया भर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया। आज लोग उनकी अदाकारी पर तो फिदा है ही मगर इसके साथ साथ ही एक्ट्रेस की खूबसूरती के भी दीवाने है। यही कारण है कि लोग उनके हर लुक के लिए बेताब रहते हैं।

सोशल मीडिया लवर हैं जान्हवी (Janhvi Kapoor)
वहीं दूसरी ओर जान्हवी (Janhvi Kapoor) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अक्सर फैन्स के साथ अपना नया अवतार शेयर करती रहती है। इस बार जान्हवी (Janhvi Kapoor) अपनी सादगी का जादू लोगों पर चला दिया हैं। उनके लेटेस्ट फोटोज में जान्हवी(Janhvi Kapoor) से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है।

देसी रंग में रंगी जान्हवी (Janhvi Kapoor)
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में जान्हवी (Janhvi Kapoor) को व्हाइट कलर की शिमर साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है और इसके साथ उन्होंने मैचिंग डीप नेक और बैकलेस ब्लाउज को वेयर किया है।

अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिये उन्होंने स्मोकी आई मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। यहाँ वह कैमरे के सामने कातिलाना पोज करती हुई नजर आ रही है।

यह भी पढ़े – बड़ी खबर: अब बिना Network के भी फोन में मिलेगा कॉलिंग और इंटरनेट का मजा, जानिए कैसे।

इन फिल्मों में नजर आएंगी जान्हवी(Janhvi Kapoor)
जान्हवी (Janhvi Kapoor) का यह लुक उनके फैन्स के बीच काफी वायरल हो रहा है वहीं इन फोटोज पर काफी लाइक्स और कमेंट भी आ चूके हैं। फैन्स लगातार कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी जान्हवी(Janhvi Kapoor) जल्द ही रणभूमि, तख्त, गुड लक जीरो, मिस्टर एंड मिसेज माही और बवाल में नजर आएंगी।

Related posts

The Kashmir Files फिल्म ने OTT पर भी मचाया धमाल, 1 हफ्ते में ही क्रॉस कर लिए इतने व्यूज

doonprimenews

Urfi Javed ने अपने लेटेस्ट वीडियो में टॉपलेस होकर एक मैसेज दिया,प्रॉपर टॉप के बजाय बस फेफड़े लगा रखे हैं।

doonprimenews

Alia Bhatt Ranbir Kapoor Baby- आलिया भट्ट रविवार की सुबह पति रणबीर कपूर के साथ पहुंची रिलायंस अस्पताल, जल्द ही आने वाला है नन्हा मेहमान

doonprimenews

Leave a Comment