Doon Prime News
entertainment

हाथ में पहनने वाली घड़ियों को आपस मे जोड़कर Urfi ने बना डाली ये अतरंगी स्कर्ट काफी लोगो ने की तारीफ तो कुछ ने बोला Urfi संभाल कर।

Urfi

हम और आप सोचते हैं की घड़ियां हाथ में पहनने के लिए इस्तेमाल की जाती है। हाथ उठा के आप टाइम देखा करते थे, लेकिन नहीं Urfi ने साबित कर दिया कि किसी भी चीज़ को पहनने लायक बनाया जा सकता है और फिर हाल ही में हाथ की घड़ियों से बनी स्कर्ट पहने नजर आई। जानिए कैसे बनाई उन्होंने यह स्कर्ट।

Urfi Javed का नाम काफी चर्चा में रहता है। जी हाँ, क्योंकि जब भी अतरंगी ड्रेस की बात होती है तो सब जानते हैं कि ऐसे एक्सपेरिमेंट करने की हिम्मत सिर्फ Urfi Javed में ही है। Urfi Javed ने ब्लेड, कांच, पेंट, ग्लिटर तो यूज़ किए ही थे, अब Urfi एक लेवल और ऊपर चली गई है। अब उन्होंने ड्रेस के लिए रस्सी या पॉलीथीन का नहीं बल्कि घड़ियों का इस्तमाल किया है। उन घड़ियों से कैसे पहनने लायक कपड़े बनाए हैं, वो भी हम आपको बताएंगे।

घड़ियों से बनी Urfi की स्कर्ट
हम और आप सोचते थे कि घड़ियां सिर्फ कलाई पर पहनी जाती है, हाथ उठाकर टाइम देखा करते थे, लेकिन नहीं। Urfi ने इस बात को गलत साबित कर दिया है। Urfi ने हाल ही में हाथ की घड़ियों से बनी स्कर्ट पहने हुए नजर आई। इस घड़ी वाली स्कर्ट के साथ Urfi ने बेबी पिंक टॉप कैर्री किया, बाल खुले रखे थे और मेकअप को बहुत यूथफुल टच दिया। Urfi के इस लुक कि लोग बेहद तारीफ कर रहे हैं।

Urfi ने कैसे बनाई ये स्कर्ट?
Urfi ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वो कुछ भी कर सकती है किसी भी चीज़ से ड्रेस बनाकर पहन सकती है। तो चलिए हम आपको बताते हैं की कैसे इन घड़ियों को जोड़कर इस ड्रेस को तैयार किया गया है। Urfi की स्टाइलिश गीता जैसवाल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट भी किया है। वीडियो में गीता एक एक घड़ी को अपने हाथों में धागे की मदद से बांधती हुई दिख रही है। इस स्कर्ट को बकायदा Urfi की कमर के हिसाब से ही बनाया गया है। एक घड़ी में गीता ने धागा डाल कर उसे दूसरी घड़ी से बाधा और फिर नाप कर पूरी स्कर्ट तैयार कर दी।

यह भी पढ़े – RSWS 2022: लगातार दूसरी बार चैंपियन बनी इंडिया लीजेंड्स, नमन ओझा की शतकीय पारी श्रीलंका पर पड़ी भारी

Urfi के चाहने वालों की तादाद दिन ब दिन बढ़ती जा रही है उनकी इस स्कर्ट की काफी चर्चा हो रही है, जहाँ कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ काफी लोग Urfi की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं। यूजर्स कमेंट कर उन्हें चलती फिरती टाइम मशीन कह रहा है। एक यूजर ने लिखा है ये तुम्हारा वक्त है क्वीन छा जाओ दुनिया भर। वहीं एक और यूजर ने वाऊ कहा तो दूसरे ने लिखा संभाल के Urfi।

Related posts

Nargis fakri ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया बॉलीवुड के बारे में बताई चौंकाने वाली बात

doonprimenews

कंगना रनौत का हुआ था बलात्कार, अब किया खुलासा, बोल डाली ये बात

doonprimenews

Aashram 3 trailer : बॉबी देओल की वेब सीरीज आश्रम 3 का ट्रेलर हुआ लॉन्च, यहां देखिए पूरा ट्रेलर

doonprimenews

Leave a Comment