Doon Prime News
entertainment

Sidhu Moosewala के कत्ल की जिम्मेदारी लेते हुए गोल्डी बरार ने बताया क्यों किया सिद्धू का कत्ल,बताई ये वजह

Goldy Brar about Sidhu Moosewala death

Sidhu Moosewala के कत्ल ने आज पूरे देश को सख्ते में डाल दिया है, इसके साथ ही कानून व्यवस्था पर भी बड़े सवाल खड़े किए है। आपको बतादें की सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बड़ा से ही इस पूरी वारदात के पीछे Laurance Bishnoi Gang का नाम सामने आ रहा था और अब ये बात की पुष्टि खुद बिश्नोई गैंग के गोल्डी बरार ने ले ली है।

Goldy Barar के द्वारा फेसबुक पर एक पोस्ट करते हुए Sidhu Moosewala murder की जिम्मेदारी ली गई है। गोल्डी ने लिखा की ” सभी भाइयों को राम राम, सत श्री अकाल। ये जो सिद्धू मूसेवाला का काम ( कत्ल) हुआ है, उसकी जिम्मेदारी में गोल्डी बरार, सचिन बिश्नोई धतरवाली और लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप लेते है।”

Goldy Barar ने आगे लिखा कि, Sidhu Moosewala का नाम हमारे भाई विक्की मिद्दुखेहरा, गोल्डी बरार के कत्ल में था, इसके बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके साथ ही अंकित बहडू का एनकाउंटर भी सिद्धू मूसेवाला का हाथ था। ये हमारे खिलाफ चल रहा था। दिल्ली पुलिस ने भी इसका नाम लिया था, लेकिन ये अपनी पावर की वजह से बच जात था।”

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : पंजाबी सिद्धू मूसेवाला को हुई हत्या, बदमाशों ने गोलियों से भूना, इस नेता पर लगे आरोप

ऐसी ही कुछ बात Laurance Bishnoi group के द्वारा भी कही गई है। लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप के द्वारा फेसबुक पर कहा गया की अपने भाई विक्की मिद्दुखेहरा के कत्ल का बदला लिया है।

Sidhu Moosewala के कत्ल के पीछे भले ही कोई भी वजह क्यों न हो लेकिन जो कत्ल हुआ है ये पंजाब में कानून व्यवस्था पर सवाल जरूर खड़े करती है साथ ही ये भी बताती है कि अपराधियों के हौसले कैसे बुलंद होते जा रहे है।

Related posts

Film Industry को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

doonprimenews

Sidhu Moosewala की हत्या में आया इस फेमस पंजाबी सिंगर के मैनेजर का नाम, गांव की गई थी रेकी

doonprimenews

Bhumi Pednekar Hot photo : भूमि पेडनेकर ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन करवाया फोटोशूट, फैंस के छूटे पसीने

doonprimenews

Leave a Comment