Doon Prime News
entertainment

इस गैंगस्टर ने ली Sidhu Moosewala की हत्या की जिम्मेदारी, कनाडा में रहता है गैंगस्टर

Sidhu Moosewala

Sidhu Moosewala Died : पंजाब में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है और अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं, इसका ताजा उदाहरण Sidhu Moosewala murder है। जहां एक ओर सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा वापस ली जाती है वही दूसरी ओर दूसरे ही दिन सिद्धू की हत्या कर दी गई और अब सिद्धू की हत्या का कारण एक कुख्यात गैंगस्टर बताया जा रहा है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Sidhu Moosewala की हत्या के पीछे कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग का नाम सामने आ रहा था। लेकिन अब सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी गोल्डी बरार के द्वारा ली गई है। आपको बतादें की गैंगस्टर गोल्डी बरार इस वक्त कनाडा में रह रहा है।

आपको बता दें कि Sidhu Moosewala को आज पंजाब के मनसा में बदमाशों के द्वारा गोलियों से भून दिया गया । बताया जा रहा है कि Sidhu पर AK-47 से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई है।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर : पंजाबी सिद्धू मूसेवाला को हुई हत्या, बदमाशों ने गोलियों से भूना, इस नेता पर लगे आरोप

आपको बता दें कि कल ही पंजाब की भगवंत मान सरकार के द्वारा Sidhu Moosewala की सिक्योरिटी वापस ली गई थी और उनकी सिक्योरिटी वापस लेने के 1 दिन बाद ही आज उनकी निर्मम हत्या कर दी गई। हालांकि पंजाब सरकार के द्वारा कहा जा रहा है की सिद्धू मूसेवाला को उनके द्वारा बुलेट प्रूफ गाड़ी दी गई थी लेकिन सिद्धू आज उस गाड़ी से नही निकले।

Related posts

इस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने पहनी कुछ ऐसी पोशाक, जिसे देख आप भी हो जायेंगे घायलइस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने पहनी कुछ ऐसी पोशाक, जिसे देख आप भी हो जायेंगे घायल

doonprimenews

Nia Sharma ने होटल के बाथरूम से शेयर करदी अपनी ये फोटो, देखकर लोग हुए पागल

doonprimenews

Nia Sharma ने एक बार फिर लगा डाली इंटरनेट पर आग, शेयर की ऐसी फोटो देखकर लोग बोले बस करो

doonprimenews

Leave a Comment