Doon Prime News
entertainment

Sidhu Moosewala Died : पंजाबी सिद्धू मूसेवाला को हुई हत्या, बदमाशों ने गोलियों से भूना, इस नेता पर लगे आरोप

Sidhu Moosewala Died

Sidhu Moosewala Died : आज पंजाब से एक भूत ही दर्दनाक और बहुत ही बुरी खबर सामने आई है। पंजाबी के जाने माने सिंगर Sindhu Moosewala को आज पंजाब में दहशतगर्दी का शिकार होना पड़ा और पंजाब में एक अपना उभरता हुआ बेहतरीन सितारा खो दिया।

दरअसल punjabj singer और कांग्रेस नेता Sindhu Moosewala कि आज गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। जब सिद्धू मुसेवाला पंजाब के मनसा जिले में थे, तो उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई, जिसमें सिद्धू की मौत हो गई और अन्य 3 लोग घायल हो गए।

आपको बता दें कि Sidhu Moosewala वाला को सरकार के द्वारा सुरक्षा प्रदान की गई थी, जिसे हाल ही में आम आदमी पार्टी की सरकार के द्वारा वापस ले लिया गया था। इसके बाद सिद्दू मूसेवाला ने इसको लेकर चिंता भी जताई थी और मीडिया में उन्होंने इस बात को कहा भी था, कि उन्हें खतरा है और आज सिद्धू की गोलियों से भूनकर हत्या भी कर दी गई।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : Dehradun Metro का ये रहेगा रूट, रहेंगे ढेरों स्टेशन, इतना लगेगा बजट

Sidhu Moosewala के हाल ही में कहीं सो भी होने जा रहे थे। सिद्दू मूसे वाला की हत्या का आरोप एक अकाली नेता पर लग रहा है, इस अकाली नेता का नाम विक्कू मिद्दुखेड़ा है।

Related posts

Bigg Boss 17 Grand Premiere: ऑनलाइन कहां देख सकते हैं बिग बॉस 17, जानें कंटेस्टेंट्स से लेकर थीम तक सब कुछ। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Pushpa 2 The Rule Look : Pushpa 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, साड़ी और कंगन में नजर आए Allu Arjun।

doonprimenews

Bhumi Pednekar Style- इस बार प्री दिवाली सेलिब्रेशंस में बॉलीवुड हसीनाओं का अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने, लेकिन इस एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख आप भी हो जाएंगे फैन

doonprimenews

Leave a Comment