Doon Prime News
entertainment

Bhumi Pednekar Style- इस बार प्री दिवाली सेलिब्रेशंस में बॉलीवुड हसीनाओं का अंदाज देख फैंस के छूटे पसीने, लेकिन इस एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देख आप भी हो जाएंगे फैन

Bhumi Pednekar

Diwali Party के समय हसीनाओं का स्टाइल देख यूं लग रहा है मानो फैशन वीक चल रहा हो। आपको बता दे की एक से बढ़कर एक अंदाज में हर एक Actress कमाल की लगी लेकिन Bhumi Pednekar के हर आउटफिट ने तो कहर ही ढा दिया है क्योंकि हसीना का इतना बोल्ड अवतार पहले कभी नहीं दिखा है। हर Diwali Party में इस बार Bhumi Pednekar पहले से भी ज्यादा Glamour, Style और Revealing Outfits में नजर आईं तो लोगों को यकीन करना मुश्किल हो गया कि ये वही Bhumi Pednekar हैं जिन्हें वो अब तक देखते आ रहे थे। खासतौर से Sonam Kapoor की Diwali बैश में उनकी ड्रेस के चर्चे तो अब चारों तरफ गूंज रहे हैं।

आपको बता दे की हाल ही में मम्मी बनीं Sonam Kapoor द्वारा भी Diwali पर खास इंतजाम किए गए थे और सभी करीबियों के अलावा तमाम बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके Diwali बैश का हिस्सा बने। साथ ही वही इस पार्टी में Actress Bhumi Pednekar भी पहुंची हुई थीं और जब ये हसीना मीडिया के सामने पोज देने आईं तो देखने वाले बस देखते ही रह गए। White color के अलग से दिखने वाले आउटफिट में Bhumi Pednekar की बोल्डनेस सबके होश उड़ा गए। ये lehenga style dress में भूमि ने चोली या ब्लाउज की जगह Straplet bralette पहना था। बैकलेस इस रिवीलिंग ड्रेस में भूमि द्वारा जमकर पोज दिए गए और उनकी ये तस्वीरें अब Social Media पर वायरल हो गई हैं।

यह भी पढ़े- Railway Tracks- बादली औद्योगिक क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

वही, Social Media पर आते ही इन तस्वीरों को देख अब यूजर्स काफी हैरान हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। खासतौर से Bhumi Pednekar की इस ड्रेस को लेकर काफी negative comment देखने को मिल रहे हैं। ज्यादातर लोगों को उनका ये अंदाज बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है। वहीं कुछ यूजर्स तो उनकी तुलना Urfi javed से कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि Urfi javed बेवजह बदनाम है। क्योंकि बॉलीवुड सेलेब्स भी इस तरह के अजीब आफटफिट कैरी करते रहते हैं।

Related posts

Angoori Bhabhi पहुंची मालदीव, बिकिनी पहन शेयर करदी ऐसी फोटो, फैंस हो गए पानी पानी

doonprimenews

Big Boss (बिग बॉस) ओटीटी में कई कंटेस्टेंट के बीच हुआ जोरदार झगड़ा, पढ़िए पूरी खबर।

doonprimenews

नवाजुद्दीन सिद्दिकी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, आलिया को मिला एक और मौका, कोर्ट ने कहा- पूरा हक है। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

Leave a Comment