Doon Prime News
delhi

Railway Tracks- बादली औद्योगिक क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

दिल्ली से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जहाँ खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की बादली में सोमवार शाम को रेलवे पटरी पार कर रहे 4 युवकों में से 3 ट्रेन से टकराए। बता दे की हादसे में तीनों युवक की मौत हो गई है जबकि इनके साथ मौजूद चौथा शख्स बच गया है।

साथ ही आपको बता दे की मृतकों की पहचान Mohammad Hafiz, Mohammad Shahrukh (दोनों रिश्तेदार हैं) और रियाजुल के रूप में हुई। खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि ये तीनों Badli Industrial Area में मजदूरी का काम करते थे और दिल्ली के सिरासपुर गांव के Rana Park में किराए पर रहते थे। 

चारों एक पार्क में गए थे

साथ ही वही, पूछताछ में पता चला कि Hafiz, Shahrukh और Rijul चौथे व्यक्ति Mohammad Ehsan साथ पास के एक पार्क में गए थे और अपने घर लौट रहे थे। Mohammad Ehsan इन तीनों के साथ ही काम करता था।

यह भी पढ़े- Flipkar, Amazon, JioMart, TataNeu sale today के महा सेल के बाद अब Diwali सेल हो चुका है खत्म, Flipkart, Amazon पर रह गये मात्र ये डिस्काउंट वाले सामान

Railway Tracks पार करते समय उन्होंने देखा कि एक ट्रेन आ रही है, लेकिन साथ ही दूसरी दिशा से Shatabdi Express आ गई। Hafiz, Shahrukh और Rijul द्वारा भागने की कोशिश की गई लेकिन फिर भी ट्रेन से टकरा गए,  जबकि Mohammad Ehsan वहीं दो पटरियों के बीच बैठ कर बाल-बाल बच गया। हादसे में Hafiz, Shahrukh और Rijul की मौत हो गई।

Related posts

दिल्ली की हवा ‘बेहद खराब’ होने की आशंका, GRAP का दूसरा चरण हुआ लागू।

doonprimenews

ED के सामने आज पेश नहीं होंगे CM अरविंद केजरीवाल, MP के सिंगरौली में करेंगे रोड शो। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

कोरोना संक्रमण : कोरोना का असर अब मरीजों के लीवर पर भी पड़ रहा है, 14 केस आए सामने, 1 की मौत, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

Leave a Comment