Doon Prime News
entertainment

Angoori Bhabhi पहुंची मालदीव, बिकिनी पहन शेयर करदी ऐसी फोटो, फैंस हो गए पानी पानी

Angoori bhabi bikini photos

Shubhangi Atre hot look : TV पर Angoori Bhabhi का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे फैंस के बीच में काफी प्रसिद्ध है। शुभांगी की चुलबुली अदाओं तथा भोलेपन को सभी लोग खूब पसंद करते है। इन दिनों शुभांगी अत्रे टेलीविजन को दुनिया से ब्रेक लेकर घूमने और छुट्टियां मनाने के लिए निकली है। इस दौरान उन्होने कुछ बोल्ड फोटोज भी शेयर की है।

Angoori bhabi bikini photos

TV actress Shubhangi Atre यानी कि Angoori Bhabhi आजकल छुट्टियां मनाने के लिए Maldives पहुंची हुई है। हम सभी जानते हैं कि आजकल एक के बाद एक सितारे और बॉलीवुड के एक्टर हमें मालदीव में घूमते नजर आ रहे हैं और अब अंगूरी भाभी भी मालदीव में बीच पर मस्ती करती हुई नजर आई।

Angoori bhabi bikini photos

इस दौरान Angoori Bhabhi ने मालदीव से एक फोटो भी शेयर की। इस फोटो में अंगूरी भाभी बिकनी पहने हुए हैं और हाथ में उनके वाइन का ग्लास है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा समुद्र की तरह अपने दिमाग को शांत रखना चाहिए।

ये भी पढ़ें : Nia Sharma ने होटल के बाथरूम से शेयर करदी अपनी ये फोटो, देखकर लोग हुए पागल

Angoori bhabi hot photos

आपको बता देंगे शुभांगी अत्रे एंड टीवी पर आने वाले चर्चित सो Bhabhi Ji Ghar par Hain’ में नजर आती है। इस शो में वह Angoori Bhabhi का किरदार निभाती है। Shubhangi Atre के इंस्टाग्राम पर अभी करीब 8 लाख 70 हजार फॉलोअर्स है।

Related posts

सबसे हॉट दिखने वाली और हमेशा चर्चाओं में रहने वाली ऊर्फी जावेद से भी ज्यादा हॉट दिखती है करण कुंद्रा की यह एक्स गर्लफ्रेंड

doonprimenews

Actress Pavitra Punia ने शेयर कर डाली ऐसी फोटो,लोग देखकर लेने लगे मजे,एजाज ने कहा, अब छाती….

doonprimenews

रेलवे को लेकर करीना कपूर खान ने दिया ऐसा बयान,लोगों ने जमकर किया एक्ट्रेस को ट्रोल

doonprimenews

Leave a Comment