Doon Prime News
Breaking News entertainment

नवाजुद्दीन सिद्दिकी की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, आलिया को मिला एक और मौका, कोर्ट ने कहा- पूरा हक है। जानिए पूरी खबर।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के छह लोगों के विरुद्ध दर्ज छेड़छाड़ व मारपीट के मुकदमे में पुलिस फाइनल रिपोर्ट लगा चुकी है। अभी यह रिपोर्ट न्यायालय में स्वीकृत होनी बाकी है। मामले में मंगलवार को पॉक्सो एक्ट न्यायालय ने मुकदमे की वादी को नोटिस जारी कर एफआर के विरुद्ध प्रोटेस्ट का मौका दिया है। इसके पहले भी न्यायालय की तरफ से वादी को नोटिस जारी किए जा चुके हैं।

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनके परिवार के छह लोगों के विरुद्ध दर्ज छेड़छाड़ व मारपीट के मुकदमे में पुलिस फाइनल रिपोर्ट (एफआर) लगा चुकी है। अभी यह रिपोर्ट न्यायालय में स्वीकृत होनी बाकी है।

मामले में मंगलवार को पॉक्सो एक्ट न्यायालय ने मुकदमे की वादी को नोटिस जारी कर एफआर के विरुद्ध प्रोटेस्ट का मौका दिया है। इसके पहले भी न्यायालय की तरफ से वादी को नोटिस जारी किए जा चुके हैं।

फिल्म अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने जुलाई 2020 में अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ करने व मारपीट का मामला मुंबई में दर्ज कराया था, जो घटनास्थल बुढ़ाना का होने की वजह से यहां स्थानांतरित हुआ था।

मुकदमे में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, मां मेहरूनिशा, भाई फैजुद्दीन, अयाजुद्दीन, मिनाज़ुद्दीन को आरोपित बनाया था। बाद में सभी आरोपितों को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी। पुलिस ने विवेचना पूरी कर एफआर लगाते हुए सभी आरोपियों को क्लीन चिट दे दी थी।

Related posts

राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल हो सकती हैं सोनिया गांधी।

doonprimenews

देहरादून पुलिस ने पलटन बाजार में दुकान में आगजनी करने वाले अभियुक्त को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Breaking News: देहरादून हिंदू व्यक्ति ने मुस्लिम महिला से की शादी, डरा धमका कर बीवी और उसके बच्चों का कराया धर्म परिवर्तन का आरोप।

doonprimenews

Leave a Comment