Doon Prime News
entertainment

Big Boss (बिग बॉस) ओटीटी में कई कंटेस्टेंट के बीच हुआ जोरदार झगड़ा, पढ़िए पूरी खबर।


Big Boss (बिग बॉस) ओटीटी में कई कंटेस्टेंट के बीच हुआ जोरदार झगड़ा, पढ़िए पूरी खबर।

मुंबई : बिग बॉस ओटीटी में कई कंटेस्टेंट के बीच जोरदार लड़ाई देखने को मिली है। हालांकि शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच  हमेसा  प्यार ही दिखा है और  बात-बात पर रोमांटिक भी होते दिखाई देते थे लेकिन इस बार शमिता और राकेश के  बीच हुई खटपट । जिसके बाद शमिता खूब रोई भी हैं। राकेश के दिव्या से बात करने को लेकर शमिता का उनसे झगड़ा हुआ जिसके बाद वो फूट-फूट कर रो पड़ीं।

दिव्या से बात करने को लेकर दोनों लेकर हुआ झगडा।

राकेश को दिव्या से बात करने पर शमिता उनको टोकती हैं। इसी बात पर  राकेश को बुरा लगता है और दोनों के बीच बहस भी हो जाती है। राकेश कहते हैं कि शमिता उनको कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हैं। कुछ ही देर बाद इसी बात को लेकर दोनों बाथरूम एरिया में एक-दूसरे से  भिड़ भी  जाते हैं।

Big Boss (बिग बॉस) ओटीटी में कई कंटेस्टेंट के बीच हुआ जोरदार झगड़ा, पढ़िए पूरी खबर।

शमिता का रोते हुए प्यार का इजहार

राकेश  ने  जब शमिता से खुद को कंट्रोल ना करने की बात कही तो इस बात  पर शमिता रोने लगती हैं। वो रोते हुए कहती हैं मैं आपको सच में पसंद करती हूं लेकिन कंट्रोल करने की बात गलत है क्योंकि दिव्या के अलावा किसी से बात करने को लेकर मैंने आपको कभी  नहीं टोका है। शमिता इस दौरान कहती हैं कि आप मुझे अच्छे लगते इसलिए आपको अपना हाथ पकड़ने देती हूं और किस करने देती हूं। शमिता कहती हैं कि वो सचमें राकेश की केयर करती हैं इसलिए उनके लिए रो पड़ीं।

यह भी पढ़े-बड़ी खबर :एक बार फिर बढ़े घरेलू रसोई गैस के दाम, जानिए क्या है एलपीजी सिलेंडर के नए दाम 

हाल के दिनों में दिखा रोमांस

शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच बिग बॉस के घर में रहते हुए लगातार रोमांस देखा गया है। शमिता और राकेश बात-बात पर रोमांटिक हो जाते हैं। हाल ही में एक वीडियो   सामने आया था, जिसमें शमिता को जगाने के लिए राकेश उनके हाथ चूम रहे थे। इसके बाद एक वीडियो में राकेश रसोई में शमिता को किस करते दिखे थे।

फेसबुक पर हमसे जुड़ने के लिए  यहां क्लिक करें, साथ ही और भी Hindi News ( हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें. व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करने के लिए  यहां क्लिक करें,

Share this story

Related posts

शाहरुख खान ने खत्म किया अपने सभी फैंस के 4 साल का इंतजार , पठान’ की रिलीज डेट आते ही बॉक्स ऑफिस पर घमासान,

doonprimenews

Johnny Depp नहीं लेंगे एम्बर हर्ड से 10 मिलियन डॉलर, लेकिन एम्बर से करवाएंगे ये काम

doonprimenews

ये bollywood stars उम्र बढ़ने के साथ हो रहे है और भी जवान, फैंस भी देखकर हुए हैरान

doonprimenews

Leave a Comment