Doon Prime News
dehradun

देहरादून के जौलीग्रांट एअरपोर्ट पर CISF के जवानों ने टैक्सी चालक को बुरी तरह से पीटा, इसके विरोध में टैक्सी चालको ने एयरपोर्ट पर वाहनों का संचालन किया बंद।

CISF

देहरादून के जौलीग्रांट एअरपोर्ट पर CISF के जवानों ने टैक्सी चालक को बुरी तरह से पीटा। जिसके विरोध में टैक्सी यूनिट से जुड़े वाहनों का संचालन बंद कर दिया।

स्थानीय टैक्सी यूनियन से जुड़े वाहन चालकों ने जताया विरोध
जानकारी के मुताबिक, देहरादून एयरपोर्ट पर दिल्ली नंबर की एक प्राइवेट कार में एयरपोर्ट से सवारी ले जाने को लेकर स्थानीय टैक्सी यूनियन से जुड़े वाहन चालकों ने विरोध जताया। जिसपर आरोप है कि उस वक्त मौजूद CISF के एक जवान ने इस दौरान उस वाहन को वहाँ से भेज दिया।

CISF जवान ने टैक्सी चालक को बुरी तरह से पिट दिया
जब स्थानीय टैक्सी चालकों ने इसका विरोध किया तो कुछ और CISF के जवानों ने आकर टैक्सी यूनियन से जुड़े वाहन चालकों को बुरी तरह से पीटा। परिसर में हुई पिटाई से टैक्सी यूनियन से जुड़े वाहन चालकों ने इसका विरोध किया और कुछ ही देर में सैकड़ों संख्या में वाहन चालक एकत्र हो गए।

यह भी पढ़े – Railway Tracks- बादली औद्योगिक क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से हुई मौत

विरोध में एयरपोर्ट से टैक्सी संचालन किया बंद
एक तरफा कार्रवाई से नाराज होकर टैक्सी चालकों ने मारपीट की घटना के विरोध में एयरपोर्ट से टैक्सी संचालन बंद कर दिया जिसके कारण यात्रियों को असुविधाओं का सामना करना पड़ा। वहीं घटना के बाद CISF के अधिकारी व स्थानीय पुलिस आक्रोशित वाहनों के चालकों को समझाने में लगी हुई है।

Related posts

देहरादून की मॉडल ने युवक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, मुकदमा दर्ज

doonprimenews

उत्तराखंड के सबसे बड़े राजकीय दून मेडिकल कॉलेज के इस डॉक्टर ने मानवता की मिसाल की कायम, पहले किया रक्तदान फिर ऑपरेशन कर बचाई मरीज की जान

doonprimenews

Dehradun :भाजपा सांसद साक्षी महाराज समेत पांच लोगों पर एमडीडीए ने कसा शिकंजा, सील निर्माण को तोड़कर निर्माण कार्य करने पर रिपोर्ट दर्ज कराई

doonprimenews

Leave a Comment