Doon Prime News
crime

हैवानियत की हदें पार, 6 साल की बच्ची की हत्या कर बोरे में भरा

खबर उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से है जहां स्कूल पढ़ने जाने के लिए निकली एक 6 साल की मासूम बच्ची लापता हो गई और उसके बाद उसकी लाश कमरे के अंदर एक बोरे में बरामद हुई।

बता दें कि बच्चे घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी और उसके बाद वह घर वापस लौट कर नहीं आई। जब परिजनों द्वारा उसे ढूंढ आ गया तो वह कहीं नहीं कहीं नहीं मिली। इसके बाद परिजनों द्वारा बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट करवाई गई। पुलिस द्वारा जांच करने पर बच्चे की लाश एक बोरे में बरामद हुई। मामला कल्याणपुर के दौलतपुर गांव का है।

फतेहपुर के एसपी राजेश सिंह द्वारा बताया गया है कि बच्ची के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट करवाई थी। काफी जांच करने के बाद गांव के ही एक घर से मासूम की लाश बरामद हुई लाश बरामद करने के बाद जब मासूम का चेहरा देखा गया तो सर पर कहीं चोट के निशान भी दिखाई दिए हैं। पुलिस द्वारा लाश को पुलिस द्वारा लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

यह भी पढ़े –चीन में सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन, Henan में बैंक के बाहर हुआ जमकर प्रदर्शन,जानें पूरा मामला
वहीं दूसरी ओर पुलिस द्वारा यह भी क्लास लगाई जा रही है कि यह बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला भी हो सकता है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है जिनसे पूछताछ जारी है। पीड़ित परिवार का कहना है कि बच्ची अभी दूसरी कक्षा में गांव के ही प्राइमरी स्कूल में पढ़ती थी। मंगलवार को वह सुबह 10:00 बजे घर से स्कूल के लिए निकली थी लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटी। मौत की खबर सुनकर परिजनों का बुरा हाल है और बार बार वह यही कह रहे हैं की इतनी छोटी बच्ची के साथ हैवानियत कौन कर सकता है।

Related posts

देहरादून में 20 करोड़ की डकैती मामले में बिहार की जेल में बंद सुबोध गैंग का खुलासा

doonprimenews

Big Breaking- सदर मंडल के पूर्व प्रधान बीएस बिंद्रा से लारेंस बिश्नोई गैंग का नाम लेकर रंगदारी मांगने का मामला आया सामने, चिट्ठी द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग कर मांगे एक करोड़

doonprimenews

Gujrat : सिरफिरे आशिक ने सबके सामने छात्रा की कर दी हत्या, बाद में खुद को भी मारने की कर रहा था कोशिश

doonprimenews

Leave a Comment