Doon Prime News
crime nation

Gujrat : सिरफिरे आशिक ने सबके सामने छात्रा की कर दी हत्या, बाद में खुद को भी मारने की कर रहा था कोशिश

सिरफिरे आशिक ने सबके सामने छात्रा की कर दी हत्या, बाद में खुद को भी मारने की कर रहा था कोशिश

Gujrat में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है गुजरात के सूरत में एक सिरफिरे आशिक ने घरवालों के सामने दिनदहाड़े 21 साल की लड़की का गला रेतकर हत्या कर दी हैं। मूल रूप से सौराष्ट्र के जूनागढ़ जिले के नागलपुर से ताल्लुक रखने वाली युवती सूरत में अपने परिवार के साथ रहती थी। जिसका नाम ग्रिश्मा था।
यहां एक 21 वर्षीय युवती का सिरफरे युवक ने सबके सामने कत्ल कर दिया। वह युवती से एक तरफा प्यार करता था और उसे हासिल करने की चाह में इंसानियत भूल गया। युवती को बचाने की कोशिश कर रहे उसके भाई को भी युवक ने चाकू मारे। इस घटना से पूरा शहर स्तब्ध है, गुस्से में है। लोग अब हत्यारे को फांसी देने की मांग कर रहे हैं।

युवक ने खुद को भी मारने की कोशिश की
युवती को मारने के बाद खुद भी जान देने की कोशिश की
Gujrat Police के अनुसार, उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसका नाम फेनिल है। उसने सरेआम युवती को मारा। घटना के वक्त लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। लोग उसे अपराध करने से रोकने के लिए मना कर रहे थे। युवती के भाई ने तो पास पहुंचकर बहन को बचाने की कोशिश की। मगर..फेनिल ने चाकू से वार किए। युवती की हत्या के बाद फेनिल ने खुद भी जान देने की कोशिश की। वह भीड़ के हाथ नहीं आया। कहीं जाकर, उसने नींद की गोलियां खा ली थी। जब वह मिला तो उसे सिविल अस्पताल(civil hospital) में भर्ती कराया गया। जहां से मंगलवार को उसे अस्पताल से discharge कर दिया गया। वहीं से कामरेज पुलिस ने उसे धर लिया।

Gujrat पुलिस ने किया गिरफ्तार, court में पेशी
Gujrat Police अधिकारी ने बताया कि, आज यानी बुधवार को उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि अपराध के संदर्भ में पूछताछ की जा सके। घटना के कई video सामने आए हैं, जिसमें उसे साफ देखा जा सकता है। लोग उसे रोकने की कोशिश कर रहे हैं, चीख-चिल्लाहट मची थी मगर उसने किसी की नहीं सुनी। युवती का उसने गला काटा। वहीं, युवती के परिजनों पर भी हमला किया।

यह भी पढ़े : Bappi Lahari का हुआ निधन, संगीत जगत में शोक की लहर

अंतिम यात्रा में हजारों लोग उमड़े
युवती की हत्या होने पर घटनास्थल पर भारी भीड़ जुटी। लोग लाश के पास पहुंचे। उसके बाद उसके अंतिम संस्कार के लिए भारी संख्या में लोग जुटे। इस दौरान पूरे शहर में चर्चा होती रही। अब लोग हत्यारे के फांसी देने की मांग कर रहे हैं।

Related posts

पूर्व CM तीरथ सिंह रावत के बयान पर रणजीत सिंह रावत का पलटवार,पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

10 december की थी शादी सड़क  हादसे में हुई मौत ,दोनों का साथ

doonprimenews

लकड़ी के भवन में लगी भयानक आग, पांच परिवार हुए बेघर

doonprimenews

Leave a Comment