Doon Prime News
crime

Big Breaking- सदर मंडल के पूर्व प्रधान बीएस बिंद्रा से लारेंस बिश्नोई गैंग का नाम लेकर रंगदारी मांगने का मामला आया सामने, चिट्ठी द्वारा अभद्र भाषा का प्रयोग कर मांगे एक करोड़

आज की बड़ी खबर आ रही सामने बता दें कि Hariyana के Ambala में BJP के Sadar Mandal के General Secretary और Punjabi Gurdwara Management Committee के Former head BS Bindra से Lawrence Bishnoi Gang का नाम लेकर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।

साथ ही वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि डाकिया गिफ्ट गैलरी में लेकर आया था। बताया कि उससे मिली चिट्ठी में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए 1 Crore की रंगदारी मांगी है। लिखा कि यह पैसे दशहरे वाले दिन छावनी के Sisil Convent School के बाहर खड़ी 7788 नंबर की गाड़ी में रख दे। ऐसा नहीं करने पर परिवार को गोलियों से भून देंगे। जिसके बाद इलाका पुलिस ने बिंद्रा की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।

साथ ही वही उन्होंने बताया कि करीब 11 बजे Sadar Bazaar स्थित उसकी दुकान में बेटा बैठा था। उस दौरान एक डाकिया आया। उस डाकिए ने उसके अलावा अन्य दुकानों में भी चिट्ठियां दी थी। वही, Punjabi Gurdwara Sahib की बैठक से शाम को लौटे तो बेटे ने चिट्ठी दी। चिट्ठी पढ़ते ही उनके होश उड़ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर CCTV फुटेज खंगाली और डाकिए तक पहुंची। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

Baba Tarsem Singh Murder: हत्‍यारों के नेपाल के रास्ते विदेश भागने की आशंका, अलर्ट; 10 बिंदुओं में पढ़ें पूरा घटनाक्रम

doonprimenews

Crime News- यमुना ब्रिज (Yamuna Bridge) के पास बुरी हालत में पाया गया एक युवती का शव, पुलिस द्वारा दुष्कर्म के बाद हत्या करने की जताई जा रही आशंका

doonprimenews

Big Breaking- सरेआम बदमाशों ने एक बुजुर्ग की गोली मारकर की हत्या

doonprimenews

Leave a Comment