Doon Prime News
uttarakhand

यहाँ हुई बहुत बड़ी सड़क दुर्घटना, गहरी खाई में जा गिरी गाड़ी।

खाई

उत्तराखंड से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के मुताबिक बताया जा रहा है की ब्यासी में एक गाड़ी खाई में जा गिरी। वही, मौके पर पहुंची SDRF की Team ने जायजा लेकर यह बताया है कि गाड़ी नदी में गिरी है। जिसके कारण डाइविंग टीम की आवश्यकता होगी।

बता दे की Police चौकी ब्यासी से सूचना प्राप्त हुई कि कौड़ियाला के पास एक गाड़ी गिर गई है । वही, जिसके बाद उक्त सूचना पर SDRF Post बयासी से Rescue Team घटनास्थल पर रवाना हुई है। Rescue Team ब्यासी से Hc Surendra Singh द्वारा बताया गया कि नदी के पास गाड़ी की नंबर प्लेट पड़ी है। गाड़ी का नंबर UP15AD-2158 है। सर्चिंग जारी है।

यह भी पढ़े- चीन में सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन, Henan में बैंक के बाहर हुआ जमकर प्रदर्शन,जानें पूरा मामला

वही, उक्त सूचना पर थाना मुनीकीरेती से बताया गया कि गाड़ी नदी में गिरी है। deep diving team की आवश्यकता है। SDRF Post ढालवाला से deep diving team को भी घटनास्थल हेतु रवाना किया गया।

Related posts

सितारगंज -बस पलटने से 15 यात्री घायल, चालक मौके पर फरार, पढ़िए पूरी खबर

doonprimenews

केदारनाथ यात्रा मार्ग पर पहाड़ी से पत्थर गिरने पर एक यात्री की मौके पर मृत्यु तीन लोग घायल।

doonprimenews

उत्तरांचल विश्वविद्यालय में दो दिवसीय यूथ पार्लियामेन्ट का शुभारम्भ, उत्तराखण्ड विधान सभा अध्यक्ष श्रीमती ऋतु खण्डूरी थी मुख्य अतिथि विधान सभा अध्यक्ष ने देशभर से आये युवा सांसदांे को सम्बोधित किया

doonprimenews

Leave a Comment