Doon Prime News
crime

यूपी के बांदा में चरवाहे का शव खून से लथपथ अवस्था में पंचायत भवन में मिलने से इलाके में फेली सनसनी

शव

यूपी के बांदा में चरवाहे का शव खून से लथपथ अवस्था में पंचायत भवन में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। ऐसा बताया जा रहा है की चरवाहा हमीरपुर का रहने वाला था और पैलानी के अमलोर गांव में गोशाला के मवेशियों को चारा खिलाने का काम करता था। वह रात को पंचायत भवन में ही रुकता था, उसी दौरान किसी ने डंडे या कोई भारी चीज़ से चरवाहे पर हमला करके उसकी निर्मम हत्या कर दी।

मामला पैलानी थाना के अमलोर गांव का है। पुलिस ने बताया कि पंचायत भवन की दीवारों पर खून की छींटे भी मिली है। फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है। रिपोर्ट के आने के बाद ही ज्यादा जानकारी मिल पाएगी। वहीं इस मामले में चरवाहे के साथ ड्यूटी करने वाले दो लोगों को पूछ्ताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

आपको बता दें कि अम्ल और गांव में बनी गौशाला में मवेशियों को चराने के लिए तीन चरवाहे ड्यूटी करते हैं। शनिवार रात तीनों ने जमकर शराब पी फिर चरवाहा पंचायत भवन चला गया। वहाँ किसी ने डंडे या भरी चीज़ से उस पर हमला करके उसकी हत्या कर दी। अगले दिन पंचायत भवन में खून से लथपथ चरवाहे का शव मिलने से इलाके में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़े –यहाँ एक खेत के नजदीक खाई में मिले दो कंकाल वहीं पेड़ पर दो फंदे भी लटके हुए मिले हैं, एक फंदे में युवती के बाल लिपटे हुए हैं।

शराब पीने का आदि था चरवाहा
गांव वालो ने बताया की चरवाहा शराब पीने का आदी था। 4 दिन पहले ही उसकी गौशाला में नौकरी लगी थी। इससे पहले बांदा में ही वह मजदूरी का काम करता था। उधर, एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि फिलहाल दो लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछ्ताछ की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

Big Breaking- नशा तस्कर (Drug Smuggler) को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके पास से भारी मात्रा में सामान किया बरामद, फायरिंग के दौरान दो जवान घायल

doonprimenews

delhi मे AK-47 और हैंड ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार हुआ,पाकिस्तानी आतंकी

doonprimenews

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी संग किया दुष्कर्म , दुष्कर्म के बाद आरोपी ने नाबालिग को किसी से भी घटना का जिक्र न करने की धमकी दी

doonprimenews

Leave a Comment