Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :आज नई दिल्ली दौरे पर सीएम धामी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से करेंगे मुलाकात, मांगेंगे इन मुद्दों पर सहयोग

सीएम धामी आज नई दिल्ली दौरे पर हैं। आज वह केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी व अन्य केंद्रीय नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। नई दिल्ली के पिछले दौरे में उन्होंने गडकरी से मुलाकात का समय लिया था। लेकिन दिल्ली से बाहर होने की वजह से मुलाकात नहीं हो पाई थी।

कयास यह भी लगाए जा रहे है कि सीएम धामी गडकरी से मानसखंड कॉरिडोर के सड़क नेटवर्क के लिए सहयोग की मांग करेंगे। साथ ही देहरादून-टिहरी के बीच प्रस्तावित टनल, मसूरी टनल व सैद्धांतिक तौर पर मंजूर हो चुके आधा दर्जन स्टेट हाईवे को राष्ट्रीय राजमार्ग अधिसूचित करने की मांग भी कर सकते हैं।

यह भी पढ़े –*Big Breaking- जैन परिवार के घर में अंडे फेक बदमाशों ने दी धमकी, जानिए क्या है पूरा मामला*

बता दें की इसके अलावा उनकी मंत्रालय को भेजे गए रोपवे के प्रस्तावों का मसला उठाने की भी तैयारी है। दिल्ली प्रवास के दौरान सीएम अन्य केंद्रीय मंत्रियों व केंद्रीय नेताओं से भी भेंट कर सकते हैं।

Related posts

खराब मौसम के चलते भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का उत्तरकाशी दौरा रद्द

doonprimenews

Uttarakhand News- रिलायंस इंडस्ट्रीज के कार्यपालक सहायक तनय द्विवेदी ने अनंत अंबानी (Anant Ambani) की ओर से दिया गया 25 करोड़ का चेक, प्रतिनिधियों ने सौंपा चेक

doonprimenews

Uttarakhand :वन दरोगा भर्ती मामले में हाईकोर्ट की सुनवाई,105पदों को सीधी भर्ती और 211को पदोन्नति से भरने के दिए आदेश

doonprimenews

Leave a Comment