Doon Prime News
crime

सौतेली माँ के साथ बेटे ने की अश्लील हरकतें, विरोध करने पर मार दिया थप्पड़।

crime

बनभूलपुरा हल्द्वानी से एक खबर सामने आई है, जिसमें बताया जा रहा है कि सौतेले बेटे ने बहन के सामने माँ से अशलील हरकत की। माँ के शोर मचाने पर बेटे ने माँ को थप्पड़ जड़ दिया। पुलिस ने आरोपी पर छेड़छाड़ और गाली गलौच और मारपीट की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है।
बनभूलपुरा निवासी एक महिला ने पुलिस को बताया कि उसका सौतेला बेटा आसिफ आए दिन उसके साथ मारपीट करता है और यह आरोप भी लगाया है कि 14 मई सुबह 9:00 बजे उसका बेटा घर आया। इस बीच वह अपनी बेटी के साथ घर पर ही थी। तो सौतेले बेटे ने कमरे में घुसकर माँ के साथ अश्लील हरकतें की। जब इस का विरोध मां ने किया तो उसने माँ को थप्पड़ मार दिया।


अपनी बहन के सामने ही आरोपी अपनी सौतेली मां के साथ अश्लील हरकतें कर रहा था। पति घर में पहुंचे तो उन्होंने भी बेटे का साथ दिया और उसके सामने ही मां को जान से मारने की धमकी दी। थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी ने बताया कि आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और महिला एसआई को मामले की आगे की जांच करने की जिम्मेदारी सौंप दी गई है।

यह भी पढ़ें- वाराणसी बीएचयू स्कूल के नौवीं क्लास के छात्र ने की आत्महत्या, जानिए क्या है पुरा मामला


वनभूलपुरा में महिला पीड़िता की मौत।
वनभूलपुरा थाना क्षेत्र में महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाने से मौत हो गई है, पुलिस ने जब मृतक महिला का पोस्टमॉर्टम कराया तो। पता चला कि मौत जहर खाने के कारण हुई है और इसकी आगे की जांच शुरू कर दी है।
काबुल की बगीचा इंद्रानगर निवासी 22 वर्षीय मुस्कान का निकाह 2 साल पहले राशिद से हुआ था। दोनों का एक चार महीने का बेटा है। निकाह के बाद पति पत्नी किराये के मकान में रहने लगे। पुलिस के अनुसार मंगलवार की सुबह मुस्कान ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खा लिया अस्पताल लाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर परिवार वालों ने मुस्कान के पति पर मारपीट कर शोषण करने का आरोप लगाया है और उनका कहना है कि मुस्कान को मारा गया है। एसआई नीरज भाकुनी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Related posts

यहां पुलिस द्वारा लगभग 60 लाख की स्मैक की गई जपत, पुलिस टीम को बड़े पुरस्कार की घोषणा

doonprimenews

शर्मनाक जगन्नाथ मंदिर में पुजारी ने की 12 साल की लड़की से छेड़छाड़

doonprimenews

आठ माह की गर्भवती को दिए थे ससुरालियों ने करंट के झटके

doonprimenews

Leave a Comment