Doon Prime News
Breaking News uttarpradesh

UP: कैश वैन रूकते ही ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे लुटेरे, 4 गार्डों को मारी गोली, लूट ले गए रुपयों से भरा बक्सा । जानिए पूरी खबर।

कैश वैन से लूट की ये घटना यूपी के मिर्ज़ापुर की है। एक्सिस बैंक के सामने ही बदमाशो ने इस वारदात को अंजाम दिया। लुटेरों ने फायरिंग करते हुए चार लोगों को गोलियां मार दी, जिसमें से एक गार्ड की मौत हो गई वहीं तीन लोगों का इलाज ट्रामा सेंटर में किया जा रहा है।

उत्तर प्रदेश का मिर्ज़ापुर शहर मंगलवार को मिर्जापुर वेब सीरीज की तरह दिनदहाड़े गोली की तड़तड़ाहट से सकते में आ गया। कटरा कोतवाली इलाके के बेलतर में स्थित एक्सिस बैंक के पास दोपहर में एटीएम में पैसा डालने के लिए पैसे ले जाने वाली वैन पहुंची। जैसे ही बैंक से पैसा निकाल कर गार्ड और उसका साथी कैश वैन के पास पहुचा, वहां पर पहले से ही मौजूद दो मोटरसाकिल पर सवार बदमाश अंधाधुंध पिस्टल से फायरिंग करने लगे ।

बदमाशों ने पहले वैन में बैठे गार्ड जय सिंह को गोली मार दी और उनसे कैश से भरा बक्सा छीन लिया, इसके बाद गार्ड की बंदूक उठा कर दूर फेंका। बदमाशों को रोकने की कोशिश करने पर वैन के पास मौजूद बहादुर लाल गौड़, अखिलेश कुमार और रजनीश मौर्या को गोली मार दी।इसके बाद दहशत फैलाने के लिए कई फायरींग भी की। गोली की आवाज सुनकर इलाके में दहशत फैल गयी। बदमाश मौके से मोटरसाकिल से ही कैश से भरा बक्सा लेकर भाग निकले। गोली लगने के बाद जमीन पर गिरकर तड़प रहे चारो घायलों को मिर्ज़ापुर ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया, जहां गार्ड जय सिंह की मौत हो गयी।

बाकी के तीन लोगों का इलाज अब भी किया जा रहा है। घटना स्थल पर पहुंचे डीआईजी आरपी सिंह और पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने जायजा लिया। पुलिस की टीम वारदात में शामिल बदमाशों की तलाश में जुटी है। पुलिस के मुताबिक वारदात करने के बाद बदमाश पड़री की तरफ भागे हैं।पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन का कहना है कि लूट कितने की हुई है, अभी तक इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही अपराधी गिरफ्तार किए जाएंगे।

Related posts

ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री के लिए खरगे के नाम का दिया प्रस्ताव, कांग्रेस अध्यक्ष बोले- ‘जीत के बाद करेंगे तय’। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

IND vs AUS Final: एयर शो से लेकर प्रीतम के परफॉर्मेंस तक, फाइनल के दिन क्या-क्या होगा? बीसीसीआई ने दी जानकारी।

doonprimenews

हाथरस में कावड़ियों की हत्या पर CM योगी ने की बड़ी कार्रवाई,SP विकास वैद्य को हटाया

doonprimenews

Leave a Comment