Doon Prime News
Breaking News uttarakhand

‘कुदरत’ का इंतकाम, जिस हाथ पर प्रेमी का नाम गुदवाया उसी से किया कत्ल, पुलिस को बताई वजह । जानिए क्या है पूरी खबर।

मसूरी पुलिस ने रविवार के दिन एक होटल के रूम से युवक की खून से लथपत बॉडी बरामद की थी। मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन की तो पता चला कि बॉडी रूडकी निवासी और 24 वर्षीय कपिल चौधरी की है, जिसके पिता यूपी पुलिस ने दारोगा के पद पर तैनात हैं। पुलिस ने इस केस को सॉल्व कर लिया है।

उत्तराखंड पुलिस ने मसूरी के भट्टा गांव स्थित होटल में हुए हत्याकाण्ड का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने इस केस में आरोपी कुदरत और अब्दुल्ला को अरेस्ट किया है। दरअसल, मसूरी पुलिस को रविवार के दिन सूचना मिली कि भट्टा गांव में स्थित होटल के रूम में एक युवक की खून से लथपथ बॉडी पड़ी है। मौके पर पुलिस पहुंची और छानबीन की. इस दौरान पुलिस को पता चला कि बॉडी रूडकी निवासी 24 वर्षीय कपिल चौधरी की है।

कपिल के पिता यूपी पुलिस में दारोगा के पद पर तैनात हैं। पुलिस ने एक युवती के साथ दो आरोपियों को दिल्ली से अरेस्ट किया। पूछताछ में आरोपी युवती कुदरत ने बताया कि दो साल पहले दिल्ली में मृतक कपिल की उससे जान पहचान हुयी थी। जान पहचान प्यार में बदल गयी। 7 जन्मों का साथ निभाने के वादों के साथ दोनों के बीच सम्बन्ध बने लेकिन जब शादी की बात आई तो मृतक कपिल मुकर गया। इस पर कुदरत ने अपने भाई अब्दुल्ला से मिल कर कपिल की हत्या की साजिश रची।

दोनों आरोपियों ने मृतक कपिल जो कि रूड़की का रहने वाला था, उसके पिता यूपी पुलिस में दारोगा हैं को घुमाने के बहाने हरिद्वार बुलाया और फिर हरिद्वार से तीनों मृतक कपिल की गाड़ी में मसूरी पहुंच गए और रात को मसूरी में ही रुक गये। वहां फिर कुदरत ने कपिल को शादी के लिए कहा तो कपिल ने अलग-अलग धर्मों से होने के चलते शादी से इनकार कर दिया।

फिर क्या था जब देर रात जब कपिल सोया था तो कुदरत और अब्दुल्ला ने कपिल की गला रेतकर हत्या कर दी, साथ ही उसके शव को बेड के अन्दर छिपा दिया और कपिल की गाड़ी से ही फरार हो गये जिनको दिल्ली से पुलिस ने अरेस्ट किया। इस मामले में एसएसपी देहरादून का कहना है कि कुदरत ने अपने परिजनों को कपिल से शादी होने की बात बताई थी साथ ही उसका नाम अपने हाथ पर भी गुदवाया था। इस पूरी प्रेम कहानी का अंत केवल शादी न होने से हुआ। जहाँ प्रेमिका ने ही अपने भाई से मिलकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया । दोनों को पुलिस ने अरेस्ट कर जेल भेज दिया। साथ ही पुलिस द्वारा किये गये इस खुलासे पर एसएसपी ने टीम को 25 हजार रूपये का नगद इनाम दिया।

Related posts

Breaking news- चंपावत उपचुनाव में भारी वोटों से जीते CM Pushkar Singh Dhami, जानिए कितने वोटो से जीते CM Dhami।

doonprimenews

बाप-बेटी का रिश्ता शर्मसार, हैवान पिता ने लूटी नाबालिग की आबरू, ऐसे हुआ खुलासा

doonprimenews

Uttarakhand:सर्दियों की आहट के साथ फिर बढ़ने लगी बिजली की मांग,शुरू हुई कटौती,4.4करोड़ यूनिट के सापेक्ष 3.6करोड़ यूनिट तक ही उपलब्ध

doonprimenews

Leave a Comment