Doon Prime News
Breaking News

दुखद खबर- उत्तराखंड का एक और लाल सियाचिन ग्लेशियर मैं हुआ शहीद।

उत्तराखंड से एक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि उत्तराखंड का एक और लाल देश की सीमा पर शहीद हो गया है। जी हां शहादत की खबर सीधा सियाचिन ग्लेशियर से आ रही है, जोकि ग्राम कन्हरवाला भनियावाला डोईवाला देहरादून का रहने वाला है। जिनकी शहादत की खबर सुन के क्षेत्रवासियों में शोक की लहर दौड़ रही है।

मिली सूचना के मुताबिक बताया जा रहा है की डोईवाला के कन्हरवाला भनियावाला में रहने वाले जोगेंद्र सिंह चौहान सियाचिन ग्लेशियर में तैनात थे। जिनके पिता सेवानिवृत्त सूबेदार मेजर Rajendra Singh Chouhan भनियावाला में रहते हैं। जोगेंद्र सिंह चौहान 325 लाइट ए डी बटालियन में कार्यरत थे।

बता दे कि शहीद हवलदार Jogendra Singh Chouhan की उम्र 35 वर्ष थी। वह विवाहित थे। जिनकी पत्नी का नाम Kiran Chouhan है। हालांकि उनकी कोई संतान नहीं है। दरहसल, कल रात सेना द्वारा उनके परिजनों से संपर्क कर के उनके शहीद होने की जानकारी दी गई हैं।

यह भी पढ़े- Uttarakhand Breaking- तपोवन टनल से एक और शव हुआ बरामद।

वही आपको बता दें कि उनके पार्थिव शरीर को लाने में समय लग रहा है जिसका कारण है सियाचिन ग्लेशियर क्षेत्र में अत्यधिक बर्फबारी। तू वही परिवारिक सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि शहीद हवलदार Jogendra Singh Chouhan का पार्थिव शरीर कल शाम या परसों तक डोईवाला पहुंचने की संभावना है।

Related posts

हिजाब विवाद पर कर्नाटक हाईकोर्ट का बड़ा फैसला ,हिजाब पहनना इस्लाम का अहम अंग नहीं

doonprimenews

उत्तराखंड में आज मिल इतने कोरोना मामले, कम हुआ मौतों का आंकड़ा,जानिए कहां मिले कितने केस।

doonprimenews

Breaking news: देहरादून कि रायपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी Umesh Sharma kau ने की बड़ी जीत दर्ज, गणेश जोशी भी अपनी सीट से जीते।

doonprimenews

Leave a Comment