Doon Prime News
crime Breaking News

25 करोड़ की चोरी : पहले रेकी, फिर ग्‍लब्‍स पहनकर वारदात; ज्‍वैलरी शोरूम में खाना और छेनी-हथौड़ी लेकर पहुंचा था आरोपी। जानिए पूरी खबर।

पुलिस ने बताया कि उसने अकेले ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया और उसकी एंट्री-एग्जिट देखकर भी ऐसा ही लग रहा है. हालांकि पुलिस ने कहा कि हो सकता है कि साजिश में कोई और भी शामिल हो, इसकी जांच की जा रही है.

दिल्‍ली में ज्‍वैलरी शोरूम में हुई 25 करोड़ की चोरी (25 crore theft) मामले में आरोपी लोकेश श्रीवास को पुलिस ने गिरफ्त किया है. दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) ने इस चोरी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. पुलिस के मुताबिक, आरोपी इतनी बड़ी चोरी को अंजाम देने से पहले रेकी के इरादे से दिल्‍ली आया था. साथ ही आरोपी ने अकेले ही पूरी वारदात को अंजाम दिया. इसके लिए वो पूरी तैयारी के साथ दिल्‍ली आया था. पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ विभिन्‍न जगहों पर चोरी की वारदात को अंजाम देने के कई मामले पहले से ही दर्ज है.

दक्षिणी पूर्वी दिल्‍ली के डीसीपी राकेश देव ने बताया कि लोकेश श्रीवास चोरी करने से पहले दो बार दिल्‍ली आया था. साथ ही उन्‍होंने बताया कि 24 सितंबर को रविवार की शाम को आरोपी चोरी के इरादे से ज्‍वैलरी शोरूम में दाखिल हुआ. उसने उस दिन कुछ नहीं किया. उस दिन उसने आराम और चोरी की प्‍लानिंग की. इसके अगले दिन उसने चोरी को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि अपना खाना साथ लेकर गया था. साथ ही चोरी को अंजाम देने के लिए उसके पास छेनी-हथौड़ी भी थी. पुलिस ने बताया कि उसने अकेले ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया और उसकी एंट्री-एग्जिट देखकर भी ऐसा ही लग रहा है. हालांकि पुलिस ने कहा कि हो सकता है कि साजिश में कोई और भी शामिल हो, इसकी जांच की जा रही है.

लोकेश श्रीवास शातिर अपराधी है और उस पर पहले से ही चोरी की वारदात के 14 मामले दर्ज हैं. आरोपी ने दिल्‍ली के साथ ही आंध्र प्रदेश, मध्‍य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी चोरी की वारदातें की है.

उन्‍होंने कहा कि यह फुल टाइम चोर है. करीब एक दशक पहले लोकेश एक सैलून में काम करता था. शोरूम इसके चाचा का है. उन्‍होंने बताया कि ज्‍वैलरी शोरूम में चोरी करने में उसे महारत हासिल है.

पुलिस ने बताया कि चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद लोकेश सीधा सीधा दिल्ली के बस अड्डे गया. पुलिस को इस बारे में छत्तीसगढ़ से भी अहम जानकारियां मिली हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने ग्लब्स पहनकर वारदात को अंजाम दिया था. बता दें कि पुलिस ने आरोपी लोकेश श्रीवास को 29 सितंबर को छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से गिरफ्तार किया है.

Related posts

स्कूल की छात्राओं के साथ मनाया प्रधानमंत्री ने रक्षाबंधन। बच्चियों ने बांधी राखी , पीएम हुए खुश । जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

बागेश्वर में सुबह सात बजे से मतदान शुरू , 1.18 लाख मतदाता तय करेंगे ‘किस्मत’, एग्जिट पोल पर पूरी तरह से रोक

doonprimenews

दिल्ली में गला घोंटू गैंग का कहर, महिला को पीछे से आकर दबोचा, पर्स और मोबाइल लूटकर भागा।

doonprimenews

Leave a Comment