Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- तपोवन टनल से एक और शव हुआ बरामद।

उत्तराखंड (Uttarakhand) चमोली से बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि तपोवन टनल से एक और शव बरामद किया गया है। हालांकि ठीक 1 साल बाद एक शव और बरामद होने से अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है।

दरअसल बीते साल ऋषिगंगा में आपदा आई थी। उत्तराखंड के लोग वह मनहूस दिन अभी तक नहीं भूले हैं। हालांकि अभी तक वह खौफनाक मंजर लोगों के जहन में बसा हुआ है। जिसे बिल्कुल भी भुलाया नहीं जा सकता। आज भी कई लोग लापता हैं और कई लोग अभी तक मलबे में दफन है। जैसे-जैसे टनल की सफाई की जा रही है वैसे-वैसे शव बरामद किए जा रहे हैं। आपको तो पता ही है कि बीते दिन सोमवार को एक शव बरामद हुआ था तो उसके बाद आज एक शव और बरामद किया गया है।

यह भी पढ़े- बड़ी खबर- उत्तराखंड में फिर हुआ बड़ा सड़क हादसा, दो लोग बताए जा रहे है घायल।

पिछले साल 7 फरवरी को चमोली तपोवन में आई आपदा में कई लोगों की मौत हो गई थी। जिसमें बहुत से लोगों के शव बरामद कर लिए गए थे लेकिन कई लोग लापता थे। तो इसी बीच तपोवन टनल से मंगलवार को एक और शव बरामद हुआ है। जिसकी पहचान रविग्राम निवासी दीपक टम्टा के रूप में की गई है। वहीं पुलिस द्वारा शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Related posts

धर्मनगरी में बनी थी श्रीराम मंदिर निर्माण की वृहद रूपरेखा, इंटेलिजेंस को भनक तक नहीं थी लगती। जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

Big Breaking- बीजेपी (BJP) में कभी भी बदल सकता है मंत्री या फिर हो सकता है कैबिनेट विस्तार, प्रदेश प्रभारी ने दिए संकेत

doonprimenews

Chardham Yatra- दशहरा के दिन बदरीनाथ (Badrinath) मंदिर परिसर में आयोजित किया जाएगा धार्मिक समारोह, इस दिन होंगे बदरीनाथ-केदारनाथ के कपाट बंद

doonprimenews

Leave a Comment