Doon Prime News
Breaking News

दुखद खबर- उत्तराखंड का एक और लाल सियाचिन ग्लेशियर मैं हुआ शहीद।

उत्तराखंड से एक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि उत्तराखंड का एक और लाल देश की सीमा पर शहीद हो गया है। जी हां शहादत की खबर सीधा सियाचिन ग्लेशियर से आ रही है, जोकि ग्राम कन्हरवाला भनियावाला डोईवाला देहरादून का रहने वाला है। जिनकी शहादत की खबर सुन के क्षेत्रवासियों में शोक की लहर दौड़ रही है।

मिली सूचना के मुताबिक बताया जा रहा है की डोईवाला के कन्हरवाला भनियावाला में रहने वाले जोगेंद्र सिंह चौहान सियाचिन ग्लेशियर में तैनात थे। जिनके पिता सेवानिवृत्त सूबेदार मेजर Rajendra Singh Chouhan भनियावाला में रहते हैं। जोगेंद्र सिंह चौहान 325 लाइट ए डी बटालियन में कार्यरत थे।

बता दे कि शहीद हवलदार Jogendra Singh Chouhan की उम्र 35 वर्ष थी। वह विवाहित थे। जिनकी पत्नी का नाम Kiran Chouhan है। हालांकि उनकी कोई संतान नहीं है। दरहसल, कल रात सेना द्वारा उनके परिजनों से संपर्क कर के उनके शहीद होने की जानकारी दी गई हैं।

यह भी पढ़े- Uttarakhand Breaking- तपोवन टनल से एक और शव हुआ बरामद।

वही आपको बता दें कि उनके पार्थिव शरीर को लाने में समय लग रहा है जिसका कारण है सियाचिन ग्लेशियर क्षेत्र में अत्यधिक बर्फबारी। तू वही परिवारिक सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है कि शहीद हवलदार Jogendra Singh Chouhan का पार्थिव शरीर कल शाम या परसों तक डोईवाला पहुंचने की संभावना है।

Related posts

गिरफ्तार होने पर भी दिल्ली के CM रहेंगे अरविंद केजरीवाल, कोर्ट से ‘वर्क फ्रॉम जेल’ की करेंगे अपील: AAP

doonprimenews

फ्लैट में मिला एयर होस्टेस का शव । संदिग्ध हालत में थी बॉडी । जानिए क्या है पूरी खबर।

doonprimenews

Yogesh Kadyan: उम्र महज 19 साल और कांड ऐसे कि इंटरपोल से रेड कॉर्नर नोटिस जारी, अमेरिका में छिपे इस गैंगस्टर की गजब है कहानी।

doonprimenews

Leave a Comment