Doon Prime News
bihar

तबियत खराब होने के चलते इस नेता के लिए पटना में पहली बार बनाया गया ग्रीन कॉरिडोर, जाने कौन हैं वो नेता

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की काफी लंबे समय से तबियत खराब चल रहीहै। जिसके चलते उन्हें पटना के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लालू प्रसाद यादव को दिल्ली पहुंचने में कोई दिक्कत न हो इसके लिए बिहार प्रशासन ने राजा बाजार से लेकर एयरपोर्ट तक 3 किलोमीटर का कॉरिडोर बनायाऔर ट्रैफिक को नियंत्रित किया गया। इन्हीं सभी व्यवस्थाओं के साथ लालू यादव को एंबुलेंस से एयरपोर्ट पहुंचाया गया।
आपको बता दें कि एयर एंबुलेंस द्वारा लालू प्रसाद यादव को 10:30 बजे दिल्ली पहुंचाया गया। लालू यादव के दिल्ली पहुंचने पर ही हिमाचल के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उनका हाल-चाल जाना। लालू यादव के साथ उनके बेटे तेज प्रताप और मीसा भारती थे। दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने के बाद एंबुलेंस से लालू प्रसाद यादव को एम्स ले जाया गया जहां उनका सीटी स्कैन हुआ और उनका क्रेटनिन बढ़कर छह होने की भी खबर आई है।
ऐम्स के लिए रवाना होने से पूर्व पटना में पारस अस्पताल के बाहर तेजप्रताप यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया था की लोगों की दुआ काम आ रही हैं। लालू यादव की तबियत में सुधार आया है।अब उनका दिल्ली में इलाज करवाया जाएगा, सारी जाँचे वहीं होंगी और अगर जरूरत पड़ी तो किडनी ट्रांसप्लांट करने के लिए सिंगापुर भी लेकर जाया जाएगा। तेज प्रताप यादव ने यह भी कहा है कि यह निर्णय डॉ. की राय के बाद ही लिया जाएगा। अगर स्वास्थ्य ठीक रहा तो सिंगापूर भी लेजाया जाएगा।

यह भी पढ़े –Vivo कंपनी में छापेमारी के बाद ED ने जब्त करी दो सोने की छड़े, टैक्स से बचने के लिए करोड़ो रूपये भेजे थे चीन
तेजप्रताप यादव द्वारा यह भी बताया गया है की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राहुल गाँधी और सोनिया गाँधी भी लालू यादव के स्वस्थ होने की कामना करते हैं।मुख्यमंत्री रोज उनके स्वास्थ्य के विषय में अपडेट ले रहे थे. मंगल पांडेय, शाहनवाज हुसैन, अश्विनी चौबे, रामचंद्र पूर्वे व अन्य नेताओं ने भी अस्पताल जाकर उनका हाल जाना।वहीं राबड़ी देवी का भी बयान सामने आया है उन्होंने कहा की लालू यादव की तबियत में पहले से सुधार है। उनके चाहने वाले परेशान न हो बस उन्हें जल्दी स्वस्थ होने की दुआ कीजिए।

Related posts

PM Modi की जान को था खतरा, हो रही थी हमले की तैयारी, आतंकियों की गिरफ्तारी में हुआ चौकाने वाला खुलासा

doonprimenews

Weather Update- मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों तक किया मौसम का पूर्वानुमान जारी, पांच दिनों बाद पूरे राज्य में पारे में गिरावट होने की जताई संभावना, जिससे ठंड में वृद्धि हो सकती है

doonprimenews

शर्मनाक- पीड़िता द्वारा मां, पिता और चाचा पर लगाए गए गंभीर आरोप, कहा हर दिन 20 से 25 लोग करते है मेरे साथ रेप।

doonprimenews

Leave a Comment