Doon Prime News
bihar Breaking News

बिहार : दानापुर कोर्ट परिसर में पेशी के लिए जा रहे कैदी की गोली मारकर हत्या। जानिए पूरी खबर।

मृतक अपराधी की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर निवासी अभिषेक कुमार उर्फ छोटे सरकार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि इस कैदी पर हत्या समेत कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह बेउर जेल में बंद था.

बिहार की राजधानी पटना में शुक्रवार (15 दिसंबर) को दिनदहाड़े एक अपराधी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अपराधी को पुलिस दानापुर कोर्ट परिसर में पेशी के लेकर जा रही थी. इसी दौरान कोर्ट परिसर में पहुंचे बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. घटना के बाद कोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गई.मृतक अपराधी की पहचान बिहटा थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर निवासी अभिषेक कुमार उर्फ छोटे सरकार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि इस कैदी पर हत्या समेत कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह बेउर जेल में बंद था. इस पूरे मामले में सिटी एसपी राजेश कुमार ने कहा कि 2 हमलावरों ने गोलियां चलाईं. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मौके से चार खोखा बरामद हुआ है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.सिटी एसपी ने कहा कि निश्चित तौर पर कोर्ट परिसर में सुरक्षा व्यवस्था के मामले में लापरवाही हुई है. हम लोग इसकी जांच करेंगे. जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर कार्रवाई करेंगे. उन्होंने दावा किया कि इस घटना में गिरफ्तार दो व्यक्ति के अलावा और लोग भी शामिल थे. इसकी भी हम लोग जांच कर रहे हैं.

वहीं, घटना के दौरान कोर्ट परिसर में मौजूद एक वकील मनोरंजन कुमार ने कहा कि करीब छह से सात राउंड फाइरिंग हुई होगी. कोर्ट परिसर में हुई इस तरह की घटना से हमलोग डरे सहमे हैं.कोर्ट परिसर में हुई इस तरह की घटना ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं. गोली क्यों मारी गई है इसकी वजह पूछताछ के बाद सामने आएगी. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Related posts

breaking news :-पीएम मोदी पहुंचे रुद्रपुर, सीएम धामी ने कि पीएम को शंख भेट, प्रदेश अध्यक्ष ने पहनाई पहाड़ी टोपी।

doonprimenews

Breaking News – यहाँ यूटिलिटी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी , 2 की मौत ,1 गंभीर से घायल

doonprimenews

2036 ओलंपिक के सफल आयोजन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा भारत: IOC के 141वें सत्र में बोले PM मोदी।

doonprimenews

Leave a Comment