Doon Prime News
bihar

शर्मनाक : प्यार के जाल में फसाकर लड़की का बना लिया अश्लील वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर डाला जिस्मफरोशी के धंधे में, उसके बाद लड़की ने ऐसे सिखाया सबक।

किशोरी

बिहार से एक शर्मनाक खबर सामने आ रही है। जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है की बिहार के गया में एक शख्स द्वारा प्यार के नाम पर ऐसी शर्मनाक हरकत की गई, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। बता दे की चार बच्चों के पिता द्वारा एक युवती को पहले अपने प्रेम जाल में फंसाया गया और फिर लड़की को Call Girl बना दिया गया।

आरोपी ने इसी दौरान युवती का अश्लील Video Record कर प्रेमिका को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। हालाँकि आरोपी इतने पर भी नहीं रुका और उसने अपनी प्रेमिका को Call Girl बनाने का फैसला कर लिया और जिसके बाद आरोपी द्वारा डरा-धमका कर प्रेमिका को जिस्मफरोशी के धंधे में उतार दिया गया और पैसे लेकर उसे Patna, Ranchi और Mumbai भेजने लगा।

वही, सुचना के अनुसार बताया जा रहा है की यह मामला गया के इमामगंज थाना क्षेत्र की एक युवती का है। युवती को Mohammad Ayub Khan नाम के शख्स ने प्यार के जाल में फंसाया था। धीरे-धीरे वो अपने दोस्तों के पास भी युवती को डरा-धमका कर भेजने लगा और उसके बदले मोटी रकम कमाने लगा।

वही, पीड़ित द्वारा बताया गया कि प्यार में धोखा खाने और देह व्यापार में फंसने के बाद किसी तरह उसने इससे निजात पाने की ठानी। जिसके बाद उसने दूसरे युवक से शादी कर ली और सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन फिर भी उसका पूर्व प्रेमी अपनी हरकतों से बिलकुल भी बाज नहीं आया। आरोपी फिर से पीड़िता को धंधा करने के लिए धमकी देने लगा और पति को Video भेजने के नाम पर उसे ब्लैकमेल करने लगा। हालाँकि जब लड़की ने इनकार कर दिया तो आरोपी द्वारा युवती के पति को उसकी अश्लील तस्वीर भेज दी गई।

जिसके बाद पीड़ित युवती पूर्व प्रेमी से पीछा छुड़ाने के लिए इमामगंज के महिला थाने पहुंची और SSP Office में भी शिकायत दर्ज करा दी। लेकिन फिर भी आरोपी चुप नहीं बैठा और वो युवती और उसके पति को लगातार परेशान कर रहा था। पूर्व प्रेमी चाहता था कि युवती की शादी टूट जाए।

हालाँकि काफी सहने के बाद लड़की ने धोखेबाज प्रेमी को सबक सिखाने की ठानी। Planning के तहत उसने उसे Call किया और गया आने को कहा। लेकिन धोखेबाज प्रेमी द्वारा उसे गया की जगह बोधगया में एक होटल में बुलाया गया। युवती मान गई और होटल में जाने से पहले कुछ लोगों को पूरी मामले की सुचना दे दी।

यह भी पढ़े- क्या बार-बार पानी (Water) पीने के बाद भी नहीं बुझती प्यास, तो जान ले क्या हो सकती है इसकी वजह।

जिसके बाद पीड़ित युवती बोधगया के होटल में पहुंची और बंद कमरे में आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है की युवती की तरफ से कुछ लोग पहले से ही होटल में मौजूद थे और उन्होंने भी आरोपी को पीटा। उसके बाद आरोपी को पीड़ित महिला द्वारा बोधगया थाने की पुलिस को सौंप दिया गया।

Related posts

बिहार के Deputy CM के विधानसभा क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से लोगो की हालत हुई गंभीर, मचा हड़कंप

doonprimenews

बिहार का यह भिखारी लेता है डिजिटल पेमेंट के जरिए भीख, बातें सुन आ जाएगी चेहरे पर मुस्कान

doonprimenews

विश्व रक्तदान दिवस: रेडक्रॉस कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जानिए उप चैयरमैन संतोष सहाय ने क्या कहा

doonprimenews

Leave a Comment