Doon Prime News
uttarakhand

Dream 11 में अब उत्तराखंड के दीपक की चमकी किस्मत,जीते 1 करोड़ 8 लाख रुपये।

उत्तराखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि यहां उत्तराखंड के कई युवा ड्रीम इलेवन ऐप पर फैंटेसी टीम बनाकर करोड़पति बन चुके हैं। बीते दिन रुद्रप्रयाग के पुलिसकर्मी कैलाश रावत की लॉटरी लगी। बताया जा रहा है वो एक ही झटके में करोड़पति बन गए।

वहीं, अब उत्तराखंड का एक और युवा ड्रीम इलेवन पर फैंटेसी टीम बनाकर एक करोड़ रुपये जीतने में कामयाब रहा है। पहाड़ के रहने वाले दीपक सिंह ने एक करोड़ रुपये जीते हैं। गुरुवार को उन्होंने पंजाब और बंगलौर के बीच खेले गए आईपीएल मैच में फैंटेसी टीम बनाई थी। बताया जा रहा है कि दीपक लंबे समय से टीम बनाकर जीतने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी। गुरुवार को उनकी किस्मत चमकी और वो एक करोड़ की रकम जीत गए।

यह भी पढ़ें – *चारधाम यात्रा का हुआ आगाज,12.13मिनट पर खुले गंगोत्री के कपाट तो वहीं 12.41मिनट पर यमुनोत्री धाम के खुले कपाट, श्रद्धालुओं में दिखी उत्साह की लहर*

आपको बता दें कि दीपक ने जो टीम बनाई थी वह सबसे ऊपर रही। उन्होंने अलग-अलग कैटेगरी के हिसाब से टीम बनाई थी। 49 रुपये वाली टीम में उन्होंने 3.50 लाख की रकम जीती। जबकि रुपये 39 वाली कैटेगरी में वो करोड़पति बन गए। एक अन्य फॉर्मेट में भी दीपक बड़ी रकम जीतने में कामयाब रहे। उन्होंने कुल एक करोड़ 8 लाख रुपये जीते हैं। उनकी इस सफलता से परिवार में जश्न का माहौल है। हर ओर से खूब बधाईयां मिल रही हैं। राज्य समीक्षा टीम की ओर से भी दीपक सिंह और उनके परिवार को ढेरों बधाई। आपको बता दें कि अब तक उत्तराखंड के कई लोग ड्रीम इलेवन ऐप पर फैंटेसी टीम बनाकर लाखों-करोड़ों की रकम जीत चुके हैं, और ये सिलसिला लगातार जारी है।

Related posts

सिंचाई विभाग के रिटायर्ड जेई से रिश्वत मांगने का आरोपी समीक्षा अधिकारी निलंबित

doonprimenews

नई दिल्ली में कोसांब के अधिकारियों के साथ बैठक करते राष्ट्रीय राज्य कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष गणेश जोशी।

doonprimenews

VPDO Recruitment Scam: RMS टेक्नो सॉल्यूशन कंपनी के मालिक राजेश चौहान, उसके भाई और एक कर्मचारी को भी बनाया गया आरोपी, तीनों को Court में किया पेश

doonprimenews

Leave a Comment