Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand News: अस्पताल की लापरवाही के कारण एक महीला ने अस्पताल के दरवाजे पर दिया बच्चे को जन्म

महिला ने हॉस्पिटल के दरवाजे पर दिया बच्चे को जन्म

देवप्रयाग विधानसभा के पीपीपी मोड पर संचालित सीएचसी बागी में अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से गर्भवती महिला ने अस्पताल के गेट पर बच्चे को जन्म दे दिया। मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टरों ने बिना जांच किए महिला को हायर सेंटर श्रीनगर रेफर कर दिया गया था। इसी बीच महिला ने गेट पर बच्चे को जन्म दे दिया।

ग्राम पंचायत चपोली, पट्टी टोली, बनग निवासी मुकेश कुमार अपनी पत्नी सरिता देवी को प्रसव वपीड़ा होने पर बीती रात सीएचसी बागी अस्पताल में लाया गया था। बता दें कि ग्राम प्रधान छडीयारा विनोद लाल भी उनके साथ में थे। वहाँ केवल महिला सरिता का ब्लड प्रेशर ही जांचा गया। फिर महिला को बिना जांच किए हायर सेंटर श्रीनगर के लिए रेफर कर दिया गया। अस्पताल के दरवाजे तक आते आते महिला को प्रसव हो गया।

यह भी पढ़े – उधमसिंहनगर के किच्छा जिले में श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलटी, पाँच की मौत, 15 लोग घायल।

इस संबंध मे हॉस्पिटल के अधिकारी डॉक्टर अंजना गुप्ता ने बताया कि इस संबंध में परिजनों ने मौखिक एक शिकायत भी की थी। पेशेंट का केवल बीपी नापा गया। बाकी और कोई जांच नहीं की गई और उसके कुछ देर बाद ही महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया। जिसपर उनके द्वारा लिखित पत्र देकर इस संबंध में स्पष्टीकरण की मांग की गई है और इसकी रिपोर्ट सीएमओ को भेज दी गई है।

Related posts

Uttarakhand News- यूपीसीएल (UPCL) यहां बिजली नेटवर्क करने जा रहा स्थापित, भारत से सटी चीन-नेपाल सीमा पर बिजली से रोशन होंगे सेना के पोस्ट

doonprimenews

उत्तराखंड में नहीं थम रहा हादसों का दौर, 14 महीने के अंदर 1138 लोग गवां चुके अपनी जान, वहीं 1922 लोग हुए घायल

doonprimenews

Badhrinath Highway – बदरीनाथ हेगल मारवाड़ी बाईपास के निर्माण पर लगी रोक हटी , इन शर्तों को ध्यान में रखते हुए होगा काम शुरू

doonprimenews

Leave a Comment