Doon Prime News
tech

OnePlus के लेटेस्ट सीरीज का 5G फोन मिल रहा है सिर्फ इतने रुपए में, जानिए कहां और कैसे।

OnePlus 10

यह तो सभी जानते हैं कि OnePlus ने इस साल की शुरुआत में OnePlus 10 सीरीज को पेश किया था और अब उस सीरीज का एक फोन 15750 रुपये सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है. दरअसल, इस फोन का नाम वनप्लस 10आर 5जी है, जो अमेजन पर लिस्टेड है. लिस्टेज सूचना के अनुसार, हमें इस प्रोडक्ट पर चल रही डील के बारे में पता चला है. आइए इस डील के बारे में विस्तार से जानते हैं.

बता दें कि OnePlus 10R 5G को अमेजन पर लिस्टेड किया गया है और लिस्टेड जानकारी के मुताबिक, यह फोन 34999 रुपये में लिस्टेड है. लेकिन अगर आपके पास पुराना स्मार्टफोन है, जिसे आप एक्सचेंज करना चाहते हैं, उसपर 15750 रुपये तक का डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है. इसके बाद आपको सिर्फ 19249 रुपये में खरीदा जा सकता है.

वहीं,OnePlus 10R 5G के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. इस फोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जो 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट्स के साथ आता है. साथ इसमें आयरिश डिस्प्ले दी गई है. यह 2400 X 1080 रेजोल्यूशन के साथ आता है. डिस्प्ले के फीचर्स की बात करें तो इसमें हाइपर टच मोड, रीडिंग मोड, नाइट मोड और आई कंफर्ट मोड आदि शामिल हैं.

आपको बता दें कि OnePlus 10R 5G के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डी 8100 मैक्स चिपसेट के साथ आता है. साथ ही इसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है. यह फोन 5000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है, जिसे चार्ज करने के लिए 80 वाट का फास्ट चार्जर भी मिलता है. इसमें इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और हाइपर बूस्ट गेमिंग इंजन दिया है.

Related posts

Twitter के लोगो में ली डॉग की एंट्री यहाँ जाने वजह , डॉगकॉइन में डॉग की एंट्री से 28 % उछला

doonprimenews

Flipkart पर बंपर ऑफर, Google Pixel 7 को आप भी कई हजार के भारी डिस्काउंट के बाद इसे खरीद सकते हैं ।

doonprimenews

Tecno के नए स्मार्टफोन Tecno Phantom V Fold 5G ने मार्किट में दी दस्तक , यहाँ जाने क्या होने वाली है इसकी कीमत

doonprimenews

Leave a Comment