Doon Prime News
crime

प्रेमिका ने धोखे से फोन कर युवक को मिलने के लिए बुलाया, उसके बाद साजिश के तहत मौत के घाट उतरवाया

delhi

इस वक्त की बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के जौनपुर से आ रही है जहां एक युवक को उसकी प्रेमिका के नंबर से फोन करके मिलने को बुलाया गया। जब युवक बुलाई हुई जगह पहुंचा तो उसने देखा कि चार-पांच लोग वहां पहले से मौजूद थे। उसके बाद उन चार पांच लोगों ने पीट-पीटकर युवक की हत्या कर दी थी। आरोपियों ने मृतक के साथ गए दो दोस्तों में से एक को अधमरा कर दिया और तीसरे को इसलिए छोड़ दिया ताकि वह दोनों को लेकर जा सके। साथ ही उसे भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। बता दे कि घायल युवक अस्पताल में इलाज चल रहा है वही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

बुरी तरह जख्मी पंकज और हरेंद्र को घर लाया अजित

मामला दीदारगंज थाना क्षेत्र और जौनपुर जिले के शाहगंज कोतवाली सीमा का है। आजमगढ़ सरायमीर थाना अंतर्गत रंगदीह गांव के रहने वाले पंकज राजभर (22 ) को शुक्रवार रात करीब 10:30 बजे फोन आया और उसे मिलने के लिए नाटोली गांव बुलाया गया।
फोन आने के बाद पंकज अपने दो दोस्त अजीत उर्फ 18 वर्ष और हरेंद्र उर्फ छोटू 17 वर्ष के साथ बाइक से लड़की से मिलने के लिए जौनपुर जनपद के शाहगंज थाना इलाके के लिए चला गया। यहां दीदारगंज थाना क्षेत्र के बॉर्डर में ही लोहे की रॉड और लाठी लिए चार -पांच लोगों ने उसे रोक लिया और फिर पंकज को जमकर पीटने लगे। पंकज को बचाने के लिए जब उसका दोस्त अजीत आया तो उस पर भी रॉड से हमला कर दिया गया और हरेंद्र को बाइक के साथ दूर खड़ा कर धमकी दी गई कि इन दोनों को लेकर चला जा किसी को कुछ बताया तो तुझे भी जान से मार देंगे। बुरी तरह जख्मी पंकज और अजीत को लेकर हरेंद्र रात करीब 3:00 बजे गांव पहुंचा तीनों को देखकर घर वालों को लगा कि शायद कोई सड़क हादसा हुआ है।हरेंद्र ने हिम्मत करके पूरी बात घरवालों को बताई| घर पहुंचने के दौरान पंकज की जान जा चुकी थी।
वही गांव वालों और पंकज के परिवार ने 112 पर फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने अजीत को इलाज के लिए जौनपुर जिला अस्पताल पहुंचाया और पंकज के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना की सूचना पर पहुंचे फूलपुर सीओ गोपाल स्वरूप बाजपेई ने बताया कि पिता की तरफ से तहरीर मिली है।घटना जौनपुर के शाहगंज थाना और दीदारगंज क्षेत्र के बॉर्डर की है। आरोपियों को पकड़ने की कोशिश जारी है।

यह भी पढ़े –उधमसिंहनगर के किच्छा जिले में श्रद्धालुओं से भरी ट्रॉली पलटी, पाँच की मौत, 15 लोग घायल

अपने घर का इकलौता बेटा था पंकज
पुलिस की तहकीकात में सामने आया था कि पंकज का अक्सर बुआ के घर आना जाना होता रहता था। उसी दौरान उसकी दोस्ती एक लड़की से हो गई इसकी जानकारी परिजनों को लग गई थी जिसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया। पंकज के पिता जगदीश ने लड़की के साथ अन्य लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। वह अपने घर का इकलौता बेटा था और उसकी एक बहन है। पंकज की हत्या के बाद से ही परिजन सदमे में है|

Related posts

Muradabaad में delhi-lucknow highway पर बड़ा हादसा, बाइक सवार दो की मौत, एक घायल

doonprimenews

गर्लफ्रेंड ने अतीक के भाई के साले से लिया इंतकाम, शाइस्ता-जैनब-अनम कनेक्शन पर बड़ा खुलासा। जानिए पूरी खबर।

doonprimenews

धामावाला बाजार में सर्राफा व्यापारी के यहां हुई 230 ग्राम सोने की चोरी , पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

doonprimenews

Leave a Comment