Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand :रेलवे यार्ड में शंटिंग के दौरान देहरादून-मुजफ्फरपुर राप्तीगंगा एक्सप्रेस का इंजन पटरी से उतरा, बड़ा हादसा होने से टला

खबर उत्तराखंड से जहाँ दून रेलवे स्टेशन पर शनिवार देर शाम रेलवे यार्ड में शंटिंग के दौरान देहरादून-मुजफ्फरपुर राप्तीगंगा एक्सप्रेस का इंजन पटरी से उतर गया। इस दौरान कोई घायल तो नहीं हुआ लेकिन इससे देहरादून-नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस, देहरादून-मुजफ्फरपुर राप्तीगंगा एक्सप्रेस, देहरादून-अमृतसर लाहौरी एक्सप्रेस समेत कई ट्रेनों का संचालन प्रभावित हुआ। इन ट्रेनों को कई घंटे की देरी से रवाना किया गया।

आपको बता दें की रेलवे स्टेशन अधीक्षक शशांक शर्मा ने बताया कि शनिवार शाम देहरादून-मुजफ्फरपुर राप्तीगंगा एक्सप्रेस का इंजन यार्ड से प्लेटफार्म पर लाया जा रहा था। इसी बीच इंजन तेज धमाके के साथ पटरी से नीचे उतर गया। इसकी जानकारी मिलते ही रेलवे स्टेशन अधीक्षक शशांक शर्मा, मुख्य वाणिज्य निरीक्षक एसके अग्रवाल समेत तमाम अधिकारी, कर्मचारी मौके पर पहुंचे। देर रात तक इंजन को पटरी पर लाने का प्रयास किया जा रहा था।

इसके चलते देहरादून-नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस को जहां एक घंटे की देरी से रवाना किया गया।

यह भी पढ़े -*Kedarnath dham:इस बार स्वर्ण मंडित गर्भगृह में बाबा केदार के दर्शन करेंगे श्रद्धालु,यात्रा के दौरान ही स्थापित किया जाएगा सोने का कलश*

वहीं, देहरादून-अमृतसर लाहौरी एक्सप्रेस और देहरादून-मुजफ्फरपुर राप्तीगंगा एक्सप्रेस भी निर्धारित समय पर रवाना नहीं की जा सकी।वहीं ट्रेनों का संचालन प्रभावित होने के चलते यात्रियों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी मंडल रेल प्रबंधक, वरिष्ठ मंडल यातायात प्रबंधक समेत तमाम आला अधिकारियों को दे दी गई है। मंडल रेल प्रबंधक ने घटना की जांच के आदेश जारी किए हैं। उधर, इस घटना से बिजली के पोल भी क्षतिग्रस्त हुए।

Related posts

हैलो, मैं डिप्टी सीएमओ बोल रहा हूँ, एक युवक ने मेरे पेट में चाकू घोंप दिया है मुझे रुड़की के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, झूठी सूचना देकर पुलिस को 3 घंटे तक दौड़ाया।

doonprimenews

तीन साल की बच्ची का अपहरण, CCTV में मासूम को ले जाते हुए कैद हुआ आरोपी

doonprimenews

Uttarakhand :जारी है पहाड़ों पर हिमपात का दौर, बढ़ी ठंड, आज यहाँ हो सकती है वर्षा

doonprimenews

Leave a Comment