Doon Prime News
uttarakhand

हैलो, मैं डिप्टी सीएमओ बोल रहा हूँ, एक युवक ने मेरे पेट में चाकू घोंप दिया है मुझे रुड़की के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, झूठी सूचना देकर पुलिस को 3 घंटे तक दौड़ाया।

डिप्टी सीएमओं

हैलो, मैं डिप्टी सीएमओ बोल रहा हूँ, एक युवक ने मेरे पेट में चाकू घोंप दिया है मुझे रुड़की के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नशे की हालत में एक जिले में तैनात डिप्टी सीएमओ ने पुलिस को झूठी सूचना देकर 3 घंटे तक दौड़ाया। पुलिस को सच्चाई का पता चला तो डिप्टी सीएमओ का मेडिकल कराकर चालान कर दिया।

पुलिस ने बताया कि सुशील कुमार निवासी सिविल लाइंस उत्तरकाशी जिले में आयुर्वेद अस्पताल में डिप्टी सीएमओ के पद पर तैनात हैं। रात के समय उन्होंने पुलिस को फ़ोन कर सूचना दी कि बॉबी नाम के एक युवक ने उनके पेट में चाकू घोंप दिया है। वह रुड़की के एक निजी अस्पताल में भर्ती है। सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया।

पुलिस आनन फानन में बताए गए अस्पताल पहुंची तो जानकारी मिली। कि वहाँ इस नाम का कोई शख्स नहीं आया है। पुलिस ने उस नंबर पर कॉल किया तो वह बंद आया काफी देर तक पुलिस उस नंबर पर कॉल करती रहीं। इसके बाद कॉल लगी तो पुलिस को डिप्टी सीएमओ ने बताया कि वह जॉली ग्रांट पहुँच गए हैं और यहाँ पर भर्ती है। पुलिस ने अस्पताल के किसी डॉक्टर या कर्मचारी से बात करने की बात कही तो उन्होंने इंकार कर दिया।

डिप्टी सीएमओ के घर की जानकारी ली
इस पर पुलिस ने डिप्टी सीएमओ के घर के बारे में जानकारी निकाली। घर का पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो डिप्टी सीएमओ घर के बाहर सड़क पर हंगामा करते हुए दिखे। पुलिस ने उन्हें शांत करने का प्रयास किया, लेकिन वे। भिड़ गए और डिप्टी सीएमओ की हनक दिखाने लगे। इस पर पुलिस उन्हे हिरासत में लेकर कोतवाली ले आयी।

यह भी पढ़े – प्रदेश में मनाया जा रहा है आस्था का महापर्व छठ,डूबते सूरज को दिया जा रहा अर्घ्य, जाने किस तरीके से मनाया जा रहा है छठ

यहाँ से सिविल अस्पताल लेकर पहुंची और मेडिकल कराया। इसमें उनके नशे में होने की पुष्टि हुई। कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि सुशील कुमार के खिलाफ़ पुलिस एक्ट में कार्रवाई करते हुए चालान कर जुर्माना लगाकर कोतवाली से ही छोड़ दिया है। साथ ही भविष्य में दोबारा झूठी सूचना देने पर कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

Related posts

Uttarakhand Breaking- Uttarakhand में फिर हुआ बड़ा सड़क हादसा, हादसे में एक बोलेरो वाहन हुई दुर्घटनाग्रस्त

doonprimenews

Uttarakhand News- दो दिवसीय दौरे पर चंपावत पहुंचे सीएम धामी (CM Dhami), लोहाघाट में किया रोड शो

doonprimenews

Uttarakhand Weather Update- मौसम विभाग की ओर से हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर में कोहरा छाने का येलो अलर्ट किया गया जारी, जानिए उत्तराखंड में कब बरसेंगे बादल

doonprimenews

Leave a Comment