Doon Prime News
uttarakhand haridwar

तीन साल की बच्ची का अपहरण, CCTV में मासूम को ले जाते हुए कैद हुआ आरोपी

हरिद्वार के हरकी पैड़ी क्षेत्र में परिजनों के साथ उत्तर प्रदेश से आई तीन साल की बच्ची गायब हो गई। सीसीटीवी में एक संदिग्ध व्यक्ति मासूम का अपहरण कर ले जाते हुए कैद हो गया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है।

तीन साल की बच्ची का अपहरण

मिली जानकारी के अनुसार महेंद्र पुत्र यादराम निवासी संभल अपने परिवार के साथ गंगा स्नान करने के लिए हरिद्वार आए थे। उनके साथ उनकी तीन साल की बेटी ज्योति भी थी। व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि बुधवार को नाई घाट के पास स्नान करते समय ज्योति अचानक गायब हो गई।

यह भी पढ़े : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हरिद्वार में करेंगे रोड शो, संतों का भी लेंगे आशीर्वाद

CCTV में बच्ची को ले जाते हुए कैद हुआ आरोपी

मामले की जानकारी महेंद्र ने पुलिस को दी। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। सीसीटीवी में एक संदिग्ध बच्ची का हाथ पकड़कर और फिर उसे कंधे पर बैठाकर ले जाते हुए नजर आ रहा है। महेंद्र की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर बच्ची कि तलाश शुरू कर दी है।

जांच में जुटी पुलिस

मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि सीआईयू और पुलिस की अलग-अलग टीम आरोपी की तलाश में जुट गई हैं। एक टीम पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपदों में भी डेरा डाले हुए है। जल्द ही बच्ची को सकुशल बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related posts

ट्रैक्टर ट्रॉली के पहिए के नीचे आने से 4 साल की मासूम बच्ची की हुई मौत

doonprimenews

Uttarakhand News- 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा (BJP) का फोकस हारी हुईं विधानसभा सीटों पर, विस क्षेत्रों में करेंगे प्रवास

doonprimenews

Big Breaking- अब हरक सिंह रावत (Harak Singh Rawat) यहां करेंगे पार्टी के लिए काम, कांग्रेस हाईकमान ने को सौंपी नई जिम्मेदारी

doonprimenews

Leave a Comment