Doon Prime News
haridwar

Haridwar :बिल्केश्वर मंदिर जाने वाली बाईपास रोड पर आ धमका जंगली हाथी, राहगीरों में मची अफरा -तफरी

खबर,हरिद्वार में बिल्केश्वर मंदिर जाने वाली बाईपास रोड पर रविवार को जंगली हाथी आने से हड़कंप मच गया है। सूचना मिलते ही वन विभाग और राजाजी पार्क प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। हाथी काफी देर तक सड़क पर खड़ा रहा। जिसके चलते राहगीरों में अफरा तफरी का माहौल रहा।


जी हाँ,बताया जा रहा है कि दो हाथियों की लड़ाई में यह हाथी घायल हो गया और भटकते हुए बाईपास रोड पहुंच गया। वन कर्मियों द्वारा हाथी को भगाने का प्रयास किया गया, लेकिन घायल होने के कारण वह एक ही जगह पर खड़ा है। जिसके चलते मौके पर डॉक्टरों की टीम को भी बुलाया गया।

यह भी पढ़े -*Uttarakhand :रेलवे यार्ड में शंटिंग के दौरान देहरादून-मुजफ्फरपुर राप्तीगंगा एक्सप्रेस का इंजन पटरी से उतरा, बड़ा हादसा होने से टला*


बता दें की वन विभाग और पार्क प्रशासन की ओर से हाथी को ट्रेंकुलाइज करने की तैयारी की जा रही थी। सुरक्षा की दृष्टि से लोगों को लगातार सचेत किया गया कि वो हाथी के पास न जाएं।अधिकारियों के मुताबिक, भीड़ को देखकर हाथी पहाड़ पर चढ़कर फिर काफी देर तक एक ही जगह खड़ा हो गया और बाद में जंगल की तरफ चला गया।
मौके पर डीएफओ मयंक शेखर झा और राजाजी पार्क के वार्डन प्रशांत हिंदवान ने बताया कि हाथी को ट्रेंकुलाइज करने के बाद सेंटर ले जाया जाता जहां उसका इलाज होता। लेकिन वह वहां से चला गया।

Related posts

Haridwar Encounter: हत्या के मामले में फरार आरोपी से पुलिस की हुई मुठभेड़ में दरोगा और बदमाश को लगी गोली

doonprimenews

Roorkee :दवाई लेकर घर लौट रही थी दुष्कर्म पीड़ित युवती, आरोपी ने किया एसिड अटैक, बुरी तरह झुलसी

doonprimenews

उत्तराखंड फिर हुआ शरमसार बॉस ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही ऑफिस की महिला कर्मचारी के साथ किया गैंगरेप

doonprimenews

Leave a Comment