Doon Prime News
udhamsinghnagar

Udham Singh Nagar :पत्नी से विवाद के चलते पति ने उठाया आत्मघाती कदम, कमरा बंद कर की आत्महत्या

खबर ऊधम सिंह नगर से जहाँ पत्नी ने शराब पीने से मना किया तो गुस्साए पति ने आत्मघाती कदम उठा लिया। पत्नी के घर से बाहर निकलते ही कमरा बंद कर फंदे पर झूल गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें की प्रेम बहादुर आयु 33 वर्ष पुत्र टेक बहादुर निवासी वार्ड नंबर दो सुनहरा किच्छा मूल रूप से बरहैनी बाजपुर का रहने वाला है। उसका अपनी पत्नी रेखा से शराब के सेवन को लेकर पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा था। पत्नी रेखा ने उसे शराब का सेवन बंद न करने पर मायके जाने की चेतावनी दी थी। 21 जून को दोपहर में दोनों में हुए विवाद के बाद रेखा नाराज होकर मायके जाने के लिए घर से निकल गयी। पीछे से सात साल का बेटा रेखा को मनाने के लिए आ गया तो उसका दिल पसीज गया और वह वापस आ गयी। तब तक देर हो चुकी थी। कमरा बंद कर प्रेम बहादुर अंदर फंदे पर लटक गया।

यह भी पढ़े –*Dehradun :नए शैक्षणिक सत्र के लिए समर्थ पोर्टल पर 24जून तक होंगे पंजीकरण,किसी भी समस्या के निराकरण के लिए बनाई गई हेल्प डेस्क*

वहीं काफी जद्दोजहद के बाद कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर घुसे तो प्रेम बहादुर की मौत हो चुकी थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बरहैनी से मृतक के परिजनों के देर से पहुंचने के कारण पंचनामे की कार्रवाई कर बीते बुधवार देर शाम ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गयी।

Related posts

Baba Tarsem Singh Murder: हत्‍यारों के नेपाल के रास्ते विदेश भागने की आशंका, अलर्ट; 10 बिंदुओं में पढ़ें पूरा घटनाक्रम

doonprimenews

Udham Singh Nagar News : पुलिस की छुट्टियां और नाइट पास रद, धार्मिक स्थलाें पर चलेगा क्लीन स्वीप

doonprimenews

नवजात बालक का अपहरण करने वाले अंतरराष्ट्रीय बच्चा गिरोह की संदिग्ध बांग्लादेशी महिला को उधम सिंह नगर पुलिस ने गिरफ़्तार किया

doonprimenews

Leave a Comment