Doon Prime News
uttarakhand crime udhamsinghnagar

Baba Tarsem Singh Murder: हत्‍यारों के नेपाल के रास्ते विदेश भागने की आशंका, अलर्ट; 10 बिंदुओं में पढ़ें पूरा घटनाक्रम

बाबा तरसेम सिंह की हत्या के बाद हत्यारोपित शूटरों के नेपाल के रास्ते विदेश भागने की आशंका है। इसे देखते हुए पुलिस अलर्ट मोड पर है। गुरुवार को बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद बाइक सवार शूटर डेरा कार सेवा के भीतर के रास्ते से होते हुए बाबा टहल सिंह चैरिटेबल अस्पताल की ओर फरार हो गए थे।

 बाबा तरसेम सिंह की हत्या के बाद हत्यारोपित शूटरों के नेपाल के रास्ते विदेश भागने की आशंका है। इसे देखते हुए पुलिस अलर्ट मोड पर है। इसके तहत पुलिस उत्तर प्रदेश और नेपाल से सटे बार्डर पर चेकिंग कर रही है।

सूत्रों के अनुसार नानकमत्ता से नेपाल बार्डर करीब 50 किलोमीटर दूर है। ऐसे में उनके उत्तर प्रदेश समेत अन्य प्रदेशों में भागने की अपेक्षा नेपाल की ओर जाने की अधिक संभावना है।

गुरुवार को  बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद बाइक सवार शूटर डेरा कार सेवा के भीतर के रास्ते से होते हुए बाबा टहल सिंह चैरिटेबल अस्पताल की ओर फरार हो गए थे। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपितों की तलाश शुरू कर दी थी।

यह भी पढ़े :उफ गर्मी…मैदानी इलाकों में पारे ने कराई 10 साल पुरानी याद ताजा, पहाड़ों पर बर्फबारी के आसार

साथ ही हत्यारोपित के उत्तर प्रदेश और पंजाब कनेक्शन को देखते हुए पुलिस और एसटीएफ की दो-तीन टीम रवाना कर दी गई थी। इसके अलावा हत्यारोपित शूटर के नेपाल के रास्ते विदेश भागने की आशंका जताई जा रही थी। इसे देखते हुए पुलिस और एसओजी की टीम नेपाल बार्डर पर अर्द्धसैनिक बलों के साथ चेकिंग शुरू कर दी है।

खंगाले जा रहे हर मुख्य और संपर्क मार्ग पर लगे सीसीटीवी

रुद्रपुर: हत्या के बाद पुलिस ने घटनास्थल और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो बाइक सवार दो सिख शूटर कैद मिले। जिस पर पुलिस उनकी पहचान करने में जुट गई है। इसके लिए उत्तर प्रदेश और पंजाब पुलिस से भी संपर्क किया गया है।

साथ ही पुलिस की अलग अलग टीम हत्यारोपित शूटरों के भागने वाले मार्ग का पता लगाने के लिए जिले के खटीमा मार्ग, पीलीभीत मार्ग, नैनीताल मार्ग, सितारगंज मार्ग, रुद्रपुर, काशीपुर मार्ग, रामपुर रोड, बरेली मार्ग पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है। अब तक पुलिस 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरे चेक कर चुकी है। जिसमें पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे है।

लोकल कनेक्शन की जांच, संदिग्ध नंबर लगाए सर्विलांस पर

रुद्रपुर: बाबा तरसेम सिंह के हत्यारोपित शूटर करीब 9 दिन से नानकमत्ता में रुके हुए थे और रंकी कर रहे थे। ऐसे में माना जा रहा है कि लोकल सपोर्ट भी उन्हें मिला होगा। इसे देखते हुए पुलिस और एसओजी सर्विलांस की मदद से संदिग्धों मोबाइल नंबरों का पता लगा रही है।

Related posts

Uttarakhand News- लोकसभा चुनाव में इन मुद्दों को घोषणापत्र में शामिल करेगी कांग्रेस, जानिए कांग्रेस (Congress) के घोषणा पत्र में क्या मुद्दे होंगे शामिल

doonprimenews

Uttarakhand News- सिल्क्यारा सुरंग (Silkyara Tunnel) के भीतर से ड्रिल करने की योजना सफलता की ओर बढ़ रही है, सुरंग के ऊपर से भी ड्रिल की अनुकूल परिस्थिति, जियो फिजिकल टीम ने किया सर्वे

doonprimenews

डोईवाला के ग्रामीणों के चुनाव मे बहिष्कार से बढ़ी प्रशाशन की मुश्किलें

doonprimenews

Leave a Comment