Doon Prime News
uttarakhand

Uttarakhand Breaking- हाथियों का झुंड आने से राहगीरों में मची अफरा तफरी, देखिए तस्वीरें

Uttarakhand से आज की बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है जहां खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि Kotdwar-Pauri National Highway पर गुरुवार को Siddhabali Temple के सामने हाथियों का झुंड अचानक आ धमका। जहां पर एक के बाद एक हाथी जंगल से निकलकर हाईवे पर आ गए और काफी देर तक वहीं रुके रहे।

बता दे की जिसके बाद हाथियों के झुंड को देखते ही वहां राहगीरों में अफरा तफरी मच गई। जिसके बाद सूचना मिलते ही तुरंत Forest department की टीम ने ट्रैफिक रोका। इस दौरान करीब 30 मिनट तक हाईवे पर यातायात बाधित रहा।

साथ ही वही इस दौरान राहगीरों ने हाथियों का वीडियो भी बनाया। लेकिन फिर भी काफी देर तक हाथियों का झुंड टस से मस नहीं हुआ। जिससे हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई।

हालांकि, फिर भी काफी मशक्कत के बाद वनकर्मियों ने हाथियों को नीचे Khoh River में खदेड़कर हाईवे पर यातायात सुचारू किया।

साथ ही वही यह भी बताया गया कि Siddhabali Temple के सामने Tilwadhang Forest Check Post के पास से हाथियों का नदी में जाने का पारंपरिक रास्ता है। कहा की कोटद्वार क्षेत्र से हाथी Corbett और Rajaji Park में आते जाते रहते हैं। Khoh River हाथियों के पानी पीने का पसंदीदा स्थल है। ऐसे में Khoh River के तट पर और Kotdwar Dugadda के बीच हाईवे पर आवाजाही संभलकर करने की जरूरत है।

Related posts

उत्तराखंड में निपाह वायरस को लेकर जल्द जारी होगी गाइडलाइन , जानिए बीमारी के लक्षण और बचाव

doonprimenews

Uttarakhand Republic Day 2024- आज पूरे देश में बहुत ही धूमधाम से मनाया गया गणतंत्र दिवस, देशभक्ति में डूबी देवभूमि

doonprimenews

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के एई और जेई पेपर लीक प्रकरण में भी एसआईटी ने चार्जशीट कोर्ट में कि दाखिल, आरोपियों के अलावा अभ्यर्थियों के नाम भी शामिल।

doonprimenews

Leave a Comment